प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटाक्ष पर भगवंत मान ने कहा,पंजाब की सत्ता गंवाने का डर है यह टिप्पणी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   8 Feb 2017 10:59 AM GMT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटाक्ष पर भगवंत मान ने कहा,पंजाब की सत्ता गंवाने का डर है यह टिप्पणीAAP नेता भगवंत मान लोकसभा से निलंबित

नई दिल्ली (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटाक्ष के जवाब में आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान ने कहा कि मोदी की टिप्पणी उनके पंजाब की सत्ता गंवाने के डर को दर्शाती है। मान ने कहा कि मोदी ने संसद और अपने पद की गरिमा ‘कम' की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान की एक टिप्पणी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मान को यदि लोगों से अपील करनी हो तो वह उन्हें घी पीने की जगह कुछ और पीने के लिए कहेंगे। वहीं मान ने कहा कि मोदी की टिप्पणी उनके पंजाब की सत्ता गंवाने के डर को दर्शाती है।

मोदी ने लोकसभा में कहा, "मैं अमूमन लोगों से घी पीने के लिए कहता रहता हूं। लेकिन यदि मान लोगों से कहें तो वह कुछ और ही पीने के लिए कहेंगे।"

व्यंग्यकार मान अपनी चुनावी जनसभाओं में अक्सर मोदी पर चुटीली टिप्पणियां करते रहते हैं। मान ने कहा, "मंगलवार सदन में मोदी का भाषण चुनाव में हारने के उनके डर को दर्शाता है। हताशा का कारण चार फरवरी को पंजाब विधानसभा चुनावों में भाजपा की ‘‘संभावित हार'' की जड़ों में है।"

उल्लेखनीय है कि 2014 में लोकसभा में भारी बहुमत से जीतकर आई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आप ने दिल्ली विधानसभा चुनाव-2015 में करारी मात दी।

देश के राजनीतिक अखाड़े में पहली बार उतरी आप को पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में भी मजबूत दल के रूप में उभरकर आता देखा जा रहा है। गोवा और पंजाब में चार फरवरी को मतदान हुआ था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top