ई. अहमद के निधन से दुखी प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मुस्लिम समुदाय के सशक्तिकरण के लिए किए गए प्रयासों के लिए याद किए जाएंगे

ई. अहमद के निधन से दुखी प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,  मुस्लिम समुदाय के सशक्तिकरण के लिए किए गए प्रयासों के लिए याद किए जाएंगेप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।

नई दिल्ली (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद एवं आईयूएमएल के नेता ई. अहमद (78 वर्ष) के निधन पर आज शोक प्रकट किया और कहा कि उन्हें मुस्लिम समुदाय को सशक्त बनाने के उनके प्रयासों के लिए याद किया जाएगा।

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘अत्यधिक कर्मठता के साथ देश की सेवा करने वाले दिग्गज नेता श्री ई. अहमद के निधन से दु:खी हूं। मैं संवेदनाएं प्रकट करता हूं।'' उन्होंने कहा कि अहमद ने केरल की प्रगति के लिए अहम प्रयास किए और पश्चिम एशिया के साथ भारत के संबंधों को मजबूत करने में उनकी भूमिका उल्लेखनीय है।

मोदी ने कहा, ‘‘श्री ई. अहमद को मुस्लिम समुदाय के सशक्तिकरण के लिए लगातार प्रयास करने के लिए याद किया जाएगा।'' अहमद का यहां आरएमएल अस्पताल में कल देर रात निधन हो गया था। केरल के मल्लपुरम से सांसद अहमद को कल उस समय दिल का दौरा पड़ा था जब राष्ट्रपति संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे।

Share it
Top