मोदी झूठे अगर ओआरओपी योजना लागू होती तो राम किशन खुदकुशी क्यों करते ? : केजरीवाल

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   2 Nov 2016 12:14 PM GMT

मोदी झूठे अगर ओआरओपी योजना लागू होती तो राम किशन  खुदकुशी क्यों करते ? : केजरीवालदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ।

नई दिल्ली (भाषा)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक पूर्वसैनिक की खुदकुशी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके राज में किसान और जवान खुदकुशी कर रहे हैं।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि मोदी ‘एक रैंक, एक पेंशन' (ओआरओपी) योजना के मुद्दे पर ‘‘झूठ'' बोल रहे हैं कि योजना लागू की गई है और कहा कि अगर केंद्र सरकार योजना लागू कर रही होती तो पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल ने खुदकुशी नहीं की होती।

‘आप' नेता ने अपने ट्विटर संदेश में कहा, ‘‘मोदी राज में किसान और जवान दोनों खुदकुशी कर रहे हैं, इसका मतलब है कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं कि ओआरओपी लागू की गई है, अगर ओआरओपी लागू की गई होती तो क्यों राम किशन जी आत्महत्या करते।''

केजरीवाल ने अफसोस जताया कि यह बेहद दुखद है कि जवानों को सीमा पर बाहरी दुश्मनों से, और देश के अंदर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करना पड़ता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि समूचे राष्ट्र को उनके अधिकार के पक्ष में खड़ा होना चाहिए।

इस बीच, खबर है कि केजरीवाल ग्रेवाल की अंत्येष्टि में आज शामिल होंगे।

उल्लेखनीय है कि राम किशन ग्रेवाल (70 वर्ष) ने ओआरओपी के मुद्दे पर कल यहां जहर खा कर खुदकुशी कर ली थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top