भारत का पहला विश्व प्रसिद्ध मोम संग्रहालय मैडम तुसाद दिल्ली में जून में खुलेगा

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   12 Jan 2017 4:27 PM GMT

भारत का पहला विश्व प्रसिद्ध मोम संग्रहालय मैडम तुसाद  दिल्ली में जून में खुलेगाअपने मोम के बने पुतले को अंतिम टच देते हुए प्रधानमंत्री मोदी। साभार : इंटरनेट

नई दिल्ली (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और अमेरिकी पॉप स्टार लेडी गागा के साथ कई आकर्षक प्रतिमाओं के साथ विश्व प्रसिद्ध मोम संग्रहालय मैडम तुसाद भारत में जून में खुलेगा।

एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निर्देशक और महाप्रबंधक और अंशुल जैन ने यहां बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैडम तुसाद के दरवाजे इस साल जून से खुलेंगे।" भारत में संग्रहालय की पहली शाखा राजधानी नई दिल्ली में खुलेगी। इसमें खेल, बॉलीवुड, राजनीति इत्यादि क्षेत्र की प्रमुख हस्तियों की प्रतिमाएं होंगी।

अमिताभ भी संग्रहालय के शुभारंभ समारोह में भाग ले सकते हैं। यह कनॉट प्लेस के रीगल सिनेमा परिसर की पहली और दूसरी मंजिल है। यह दुनियाभर में मैडम तुसाद की 23वीं शाखा है और मर्लिन एंटरटेनमेंट रेड कार्पेट पर स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

मोदी के अलावा, इसमें ऐश्वर्य राय बच्चन, करीना कपूर खान, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और सलमान खान ऐसे सितारे हैं, जिनकी प्रतिमाएं अंतर्राष्ट्रीय शाखाओं में पहले से हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top