एपल ने म्यूजिक क्रिएशन एप में नया फीचर जोड़ा  

एपल ने म्यूजिक क्रिएशन एप में नया फीचर जोड़ा  कंपनी एपल का लोगो।

न्यूयार्क (आईएएनएस)| एपल ने आईफोन, आईपैड और मैक के लिए अपने म्यूजिक क्रिएशन एप 'गैरेजबैंड फॉर आईओएस 2.2 और लॉजिक प्रो एक्स 10.3' को अपडेट कर नए फीचर्स जोड़े हैं।

एपल के उपाध्यक्ष (एप्लिकेशन प्रोडक्ट मार्केटिंग) सूसन प्रेसकॉट ने बताया, "म्यूजिक हमेशा से एपल के डीएनए का हिस्सा रहा है और हम अपने म्यूजिक क्रिएशन एप के लिए एक मजेदार और शक्तिशाली अपडेट को जारी कर काफी उत्साहित हैं।"

गैरेजबैंड फॉर आईओएस 2.2 में अब नए फीचर के तौर पर पॉवरफुल क्रिएटिव सिंथेजाइजर एलकेमी और एक नया साउंड ब्राउसर जोड़ा गया है, जो उपकरणों के माध्यम से खोज पहले से ज्यादा आसान बना देता है।

वहीं, गैरेजबैंड फॉर लॉजिक प्रो एक्स 10.3 अब आधुनिक इंटरफेस के साथ पहले से कहीं अधिक पॉवरफुल टूल बन गया है। इसमें नए फीचर के रूप में प्रोफेशनल ऑडियो प्रॉडक्शन के साथ ही नए मैकबुक प्रो के लिए 'टच वार' समर्थन समक्ष बनाया गया है।

इसके अलावा गैरेजबैंड में मल्टीटास्किंग म्यूजिक को रिकार्ड करना कहीं आसान हो गया है। यह यूजर्स को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को रिकार्ड करने के लिए मल्टीपल पासेस की सुविधा देता है तथा अपने पसंदीदा टेक को आसानी से चुनने की सुविधा देता है।

Share it
Share it
Share it
Top