नोटबंदी को लेकर 28 नवंबर को पूरे तमिलनाडु में विरोध प्रदर्शन करेगी द्रमुक

नोटबंदी को लेकर 28 नवंबर को पूरे तमिलनाडु में विरोध प्रदर्शन करेगी द्रमुकद्रमुक के प्रमुख एम करुणानिधि।

चेन्नई (भाषा)। केंद्र सरकार के विमुद्रीकरण के निर्णय को लेकर माकपा ने 28 नवंबर को ‘अखिल भारतीय विरोध दिवस' मनाने का निर्णय किया है, जबकि द्रमुक उस दिन केंद्र सरकार के कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन करेगी।

द्रमुक के प्रमुख एम करुणानिधि ने कहा, ‘‘विपक्षी नेताओं, वाम पार्टियों ने विमुद्रीकरण के मुद्दे पर सत्तारुढ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय किया है, जबकि द्रमुक उस दिन तमिलनाडु में केंद्र सरकार के कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन करेगी।'' करुणानिधि ने एक बयान में कहा, ‘‘द्रमुक लोगों के सहयोग से सभी जिलों में केंद्र सरकार के कार्यालयों के बाहर भारी विरोध प्रदर्शन करेगी।''

पार्टी प्रमुख ने कार्यकर्ताओं से सहयोग करने और केंद्र सरकार के इस ‘जन-विरोधी' निर्णय के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की। करुणानिधि ने केंद्र पर हमला बोलते हुये कहा कि उनके इस निर्णय से आम आदमी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। करुणानिधि ने केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू के विमुद्रीकरण के निर्णय को वापस नहीं लेने संबंधी बयान की आलोचना करते हुये कहा कि उनके इस बयान से स्थिति और अधिक ‘जटिल' बना दिया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top