नोटबंदी का विरोध करना देश हित के खिलाफ: फडणवीस

नोटबंदी का विरोध करना देश हित के खिलाफ: फडणवीसदेवेंद्र फडणवीस, मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र

मुंबई (भाषा)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि 500 और 1000 रुपए के पुराने नोटों का चलन बंद करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहे लोग देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं और लोगों को कालेधन के खिलाफ इस निर्णायक लड़ाई में जीत हासिल करने के लिए एकजुट होकर आगे आना चाहिए।

फडणवीस ने कहा, ‘‘हम नई आर्थिक आजादी की ओर बढ़ रहे हैं। आर्थिक आजादी की इस जंग में जो व्यक्ति आगामी 50 दिनों तक मोदी जी के साथ खडा रहता है, वह इस लडाई में एक सिपाही बनेगा और जो प्रधानमंत्री के साथ खड़ा नहीं होता, वह देश के खिलाफ होगा।'' उन्होंने तटीय कोंकण के रत्नागिरि में नगर निगम चुनावों के लिए कल आयोजित एक प्रचार रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘आपको अब यह निर्णय लेना होगा कि आप आर्थिक स्वतंत्रता की लड़ाई में एक सिपाही बनना चाहते हैं या आप ‘देश विरोधक' बनना चाहते हैं।''

फडणवीस ने कहा, ‘‘हम सभी को आगामी 50 दिनों तक मोदी जी के साथ खड़ा होना चाहिए और कालेधन के खिलाफ इस निर्णायक जंग में जीत हासिल करनी चाहिए।'' महाराष्ट्र में 164 नगर पालिका परिषदों और नगर पंचायतों की 3,706 सीटों के लिए कुल 15,827 उम्मीदवार मैदान में हैं जहां चुनाव का पहला चरण 27 नवंबर को आयोजित किया जाएगा।

Share it
Share it
Share it
Top