प्रधानमंत्री ने लोस में सोनिया समेत दूसरे नेताओं का पूछा हलचाल

प्रधानमंत्री ने लोस में सोनिया समेत दूसरे नेताओं का पूछा हलचालनरेन्द्र मोदी, प्रधानमंत्री

नई दिल्ली (भाषा)। बड़े नोटों को अमान्य करने के निर्णय पर सरकार को घेरने की विपक्ष की पहल के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन आज लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत पक्ष और विपक्ष के विभिन्न नेताओं के पास जाकर उनका हालचाल पूछा।

मंगलवार को लोकसभा की बैठक शुरु होने से कुछ पहले पहले प्रधानमंत्री सबसे पहले लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, रामविलास पासवान, अशोक गजपति राजू समेत BJP और उसके सहयोगी दलों के नेताओं से मिले। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी गृह मंत्री राजनाथ सिंह, संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार के साथ विपक्षी सदस्यों के सीट की ओर बढ़े और कुछ पल तृणमूल नेता सुदीप बंदोपाध्याय, कल्याण बनर्जी से बातचीत की और हालचाल पूछा।

मोदी ने अन्नाद्रमुक नेता और लोकसभा उपाध्यक्ष एम थम्बीदुरई से बात की और फिर लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिले।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह को सोनिया गांधी से कुछ देर बात करते देखा गया। गृह मंत्री राजनाथ सिंह, संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार और संसदीय कार्य राज्य मंत्री एस एस अहलुवालिया को तृणमूल नेताओं से भी बातचीत करते देखा गया। तृणमूल कांग्रेस 500 और 1000 रुपये के नोटों को अमान्य करने की प्रधानमंत्री की घोषणा का विरोध कर रही है। सदन दिन भर के लिए स्थगित किये जाने के बाद भाजपा सदस्यों को प्रधानमंत्री से बात करते देखा गया।

Share it
Share it
Share it
Top