अोम पुरी केस में पाक मीडिया के इस दावे ने तोड़ीं सारी हदें?

अोम पुरी केस में पाक मीडिया के इस दावे ने तोड़ीं सारी हदें?बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी। फाइल फोटो

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मीडिया ने सोमवार को हास्यास्पद दावा किया कि बालीवुड अभिनेता ओम पुरी की मौत दिल का दौरा पड़ने से नहीं हुई बल्कि उनकी हत्या की गई है। चैनल का आरोप है कि इसमें राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का हाथ है और यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर हुआ।

‘इंडियन एक्सप्रेस’ ने पाकिस्तान के 'बोल टीवी' के हवाले से कहा कि आखिर ओम पुरी को क्यों मरवाया गया? क्या इसलिए कि उरी हमले के बाद ओम पुरी ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने की हिमायत की थी। पाकिस्तानी चैनल ने कहा कि डोभाल ने कुछ दिन पहले ओम पुरी को दिल्ली में अपने आवास पर तलब किया था और वहां उनको बुरी तरह पीटा गया। उनके कपड़े फाड़ दिए गए और गालियां दी गईं। उनसे कहा गया कि वह उरी हमले में शहीद नितीन यादव के घर जाएं और अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगें।

देखें पाक चैनल ‘बोल’ का बुलेटिन

टीवी चैनल ने कहा कि ओम पुरी की पीएम रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है लेकिन हमें मिली जानकारी के अनुसार ओम पुरी को पहले जबरन शराब पिलाई गई और जब वह मदहोश हो गए तो मुंह पर तकिया रखकर उन्हें मार दिया गया। चैनल का दावा है कि ओम पुरी के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। उनकी हत्या अजित डोभाल के एजेंट ने कराई।

पाक में भी की थीं कई फिल्में

ओम पुरी छह जनवरी को अपने घर में मृत मिले थे। बताया गया था कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। उनकी मौत की खबर से पूरे बालीवुड में शोक की लहर है। पाकिस्तान में भी उन्होंने कई फिल्में की हैं। वहां भी उनके सैकड़ों प्रशंसक हैं जो असमय मौत की खबर से हतप्रभ हैं। चैनल के अनुसार उनके बेटे ने मुंबई में एक थाने में पिता की दुर्घटना में मौत होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।

अगला निशाना सलमान और फवाद खान

टीवी चैनल का दावा है कि अब अगला निशाना अभिनेता सलमान खान और फवाद खान हैं। अब अगली सर्जिकल स्ट्राइक फवाद खान के घर पर होगी। सलमान को भी चौकन्ना रहने की जरूरत है।

Share it
Share it
Share it
Top