जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर से पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर से पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तारजम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर से एक पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार, दो सिम कार्ड्स और एक नक्शा बरामद।

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने शनिवार को जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर से एक पाकिस्तानी जासूस को पकड़ा है, बताया जा रहा है कि उसके पास से दो सिम कार्ड्स और एक नक्शा बरामद किया गया है। नक्शे में सेना के मौज़ूदगी को दिखाया गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है, जम्मू जिले के अरनिया सेक्टर में रहने वाले बोधराज से भी सिक्यॉरिटी फोर्सेस ने इस बारे में पूछताछ की।

इससे पहले अगस्त में राजस्थान से एक पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से भी बॉर्डर एरिया के मैप और फोटो बरामद किए गए थे।

शुक्रवार को ही पकिस्तान के युद्धविराम उल्लंघन की जबाबी कार्रवाई में BSF ने सात पाकिस्तानी रेंजर्स को मार गिराया है। BSF की फायरिंग में एक आतंकवादी भी मारा गया है। जम्मू के हीरानगर सेक्टर में एक बार फिर पाकिस्तान ने युद्धविराम का उल्लंघन किया। BSF के आईजी ने इस बारे में कहा था कि कि शुरुआत उन्होंने की है और इसका जवाब उन्हें उन्हीं की भाषा में मिल गया। हालांकि पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने कहा है कि भारत की तरफ से जो सात रेंजर्स को मारने का दावा किया जा रहा है वो पूरी तरह से गलत है।

Share it
Top