फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलोंद के भाषण में चली गोली, दो घायल

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   1 March 2017 11:16 AM GMT

फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलोंद के भाषण में चली गोली, दो घायलफ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद

पेरिस (एपी)। फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलोंद के भाषण के दौरान पुलिस के एक शार्पशूटर के हथियार से दुर्घटनावश गोली चल गई, जिससे दो व्यक्ति मामूली रूप से जख्मी हो गए।

फ्रांस के शैरेंट क्षेत्र के शीर्ष अधिकारी पियरे एनगहाने ने बताया कि पश्चिमी शहर विलोगनान में जब ओलोंद तेज गति वाली एक नई रेलवे लाइन का उद्घाटन कर रहे थे उसी दौरान यह घटना हुई।

क्षेत्रीय निरीक्षक ने दुर्घटनास्थल के करीब संवादाताओं को बताया कि वह सैन्य पुलिस अधिकारी अपनी नियमित तैनाती वाले एक ऊंचे स्थान पर था, कि अचानक उसके हथियार से गोली चल गई। यह पूछने पर कि क्या शार्पशूटर के हथियार से दुर्घटनावश गोली चली थी, एनगहाने ने कहा ‘‘हां....इसमें कोई संदेह नहीं है।'' उन्होंने बताया कि गोली चलने से दो व्यक्ति मामूली रूप से घायल हुये हैं. दोनों के एक एक पैर में थोड़ी चोट आई है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

एलिसी पैलेस के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाई देता है कि ओलोंद श्रोताओं के सामने बने एक मंच से भाषण दे रहे हैं, कि तभी अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई देती है। इसके बाद ओलोंद रुके और आवाज वाली दिशा में मुड़े। कुछ देर देखने के बाद उन्होंने कहा कि उनके विचार से कोई गंभीर बात नहीं हैं, इसके बाद उन्होंने अपना भाषण फिर से शुरू कर दिया। यह घटना ओलोंद के भाषण के समाप्त होने से करीब 20 मिनट पहले हुई। गोली चलने पर उनका भाषण 20 से भी कम सेंकेंड के लिए बाधित हुआ।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top