‘शिव अवतार’ में नजर आए लालू यादव के बेटे तेज प्रताप  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   25 Feb 2017 12:29 PM GMT

‘शिव अवतार’ में नजर आए लालू यादव के बेटे तेज प्रताप  लालू प्रसाद बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव।

पटना (आईएएनएस)।राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने विभिन्न रूपों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसी कड़ी में महाशिवरात्रि के मौके पर उनका 'भगवान शिव अवतार' का रूप सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। महाशिवरात्रि पर्व के मौके पर तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पेज के वॉल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने खुद को भगवान शंकर के रूप में दिखाया है। तेज प्रताप इस वीडियो में भगवान शंकर जैसे कपड़े पहने हुए हैं। एक दृश्य में तेजप्रताप भगवान शंकर की तरह कैलाश पर्वत पर तपस्या की मुद्रा में भी दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो के बीच-बीच में उनके सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की तस्वीरें भी दिखाई गई हैं, जिसमें वे लोगों का अभिवादन स्वीकार करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फेसबुक पर हजारों लोग अब तक देख चुके हैं, जबकि 227 लोग इस वीडियो को साझा भी कर चुके हैं।

वीडियो पोस्ट करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है, "कर्ता करे न कर सकै, शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय। जय जय श्री महाकाल जगदम्बा शिवोहम् हर हर महादेव।"

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इसके अलावा महाशिवरात्रि के अवसर पर तेज प्रताप के सरकारी आवास 3, देशरत्न मार्ग में सांस्कृतिक कार्यक्रम (शिव भजन, कीर्तन आदि) का आयोजन किया गया, जिनकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में वह बांसुरी बजाते भी नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप इससे पहले भी अपने अलग-अलग अंदाज को लेकर चर्चा में रहे हैं। नए साल के मौके पर वृंदावन में उनके भगवान श्रीकृष्ण बनने के अंदाज ने सोशल साइटों पर खूब सुर्खियां बटोरी। तेज प्रताप की जलेबी और सब्जी बनाती तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top