पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अय्यूब के उत्पीड़न व शोषण से आहत युवती की मौत 

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अय्यूब के उत्पीड़न व शोषण से आहत युवती की मौत पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अय्यूब के उत्पीड़न व शोषण से आहत युवती की मौत हो गई है।

लखनऊ। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अय्यूब के उत्पीड़न व शोषण से आहत युवती की मौत हो गई है, युवती की राजधानी के ट्रामा में ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अय्यूब के ऊपर आरोप है कि युवती को डॉक्टर बनाने का लालच देकर उन्होंने यौन शोषण किया था। परिजनों का कहना है कि डॉ. अय्यूब ने विरोध करने पर उनकी पुत्री को ऐसी दवा दे दी, जिससे उसकी दोनों किडनी खराब हो गयी हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पीस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब खान पर आरोप लगाया था कि वर्ष 2012 में जब डॉ. अय्यूब चुनाव लड़ रहे थे तो उनसे मुलाकात हुई थी और उन्होंने डॉक्टर बनाने का भरोसा दिलाया था।

युवती का आरोप था कि डॉ.अय्यूब ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुराचार किया और जब उसने अय्यूब से डॉक्टर बनाने की बात कही तो उन्होंने उसे ऐसी दवा दे दी, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गयी। घर वालों ने जब युवती को सहारा अस्पताल में भर्ती कराया तो वहां पर डॉक्टरों ने बताया था कि युवती को जो दवा दी गयी थी उससे उसकी दोनों किडनी खराब हो गयी थीं।

आर्थिक स्थित खराब होने के कारण युवती के परिजन उसे केजीएमयू ले आये, जहां पर ट्रामा सेंटर में उसका इलाज चल रहा था, जहां पर आज उसकी मौत हो गई।

Share it
Top