मणिपुर में बोले पीएम, कांग्रेस ने जो 15 साल में नहीं किया वो हम 15 महीने में कर देंगे

मणिपुर में बोले पीएम, कांग्रेस ने जो 15 साल में नहीं किया वो हम 15 महीने में कर देंगेमणिपुर में चुनावी जनसभा को संबाेधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

मणिपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मणिपुर के इंफाल में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब मैं यहां 2014 में आया था तो ये मैदान आधा भी नहीं भरा था, लेकिन आज पूरा खचाखच भरा है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र से मिला पैसा मणिपुर के विकास में नहीं लग रहा है। मणिपुर की सरकार ने बिजली देने से मना कर किया। हम मणिपुर को बिजली देना चाहते हैं। अफवाह फैलाकर मणिपुर के लोगों को बांटने का प्रयास किया जा रहा है। यहां 15 सालों से भ्रष्टाचार फैला है। हम इसे उखाड़ देंगे।

भारत सरकार यहां के विकसा के लिए पैसे देती है फिर भी यहां योजनाएं लागू नहीं का जाती। मणिपुर में भाई को भाई से को लड़ाने वाली सत्ता को हटाने का समय आ गया है। बच्चों को दूध तक नहीं मिल पा रहा। ये कैसी सरकार है। यहां बीजेपी की सरकार आई तो कोई रास्ता बंद नहीं होगा। रास्ता बंद करने वालों से सरकार मिली है। मोदी ने आगे कहा कि यहां कांग्रेस 15 साल से शासन कर रही है, लेकिन उसने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने मणिपुर को बर्बाद कर दिया है।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कांग्रेस ने 15 साल में जो नहीं किया वो हम 15 महीने में कर देंगे। जहां भी कांग्रेस रही, वहां विकास नहीं सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ। एक जनजाति से दूसरी को लड़ा देना, यही कारोबार यहां चलाया जा रहा है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि 40 साल के बाद मैं ऐसा प्रधानमंत्री हूं जो पूर्वोत्तर राज्यों के विकास के लिए की जाने वाली बैठक में आया। पिछले दो साल में हमारी सरकार के मंत्रियों का 90 बार दौरा पूर्वोत्तर में होता रहा है। अटल बिहारी जी ने नॉर्थ ईस्ट के लिए अलग मंत्रालय बनाया था, अलग बजट दिया था, लेकिन बाद की सरकार ने इसकी परवाह ही नहीं की। अगर सरकार दो कदम चले तो यहां के लोग 4 कदम चलने को तैयार रहते हैं।

Share it
Top