बीएसएफ जवान की शादी के दिन हत्या करने वाला सौतेला भाई गिरफ्तार

बीएसएफ जवान की शादी के दिन हत्या करने वाला सौतेला भाई गिरफ्तारपुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार।

बाराबंकी। पुलिस ने रविवार को शादी के दिन ही बीएसएफ जवान की हत्या करने वाले उसके सौतेले भाई को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इस वारदात में शामिल एक और व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि बीते 25 नवंबर को जवान अविनाश की शादी भाई विकास की साली के साथ थी और इस रिश्ते से आरोपी विकास क्षुब्ध था। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

भाई पर चलाईं थी ताबड़तोड़ गोलियां

बीती 25 नवंबर को बीएसएफ जवान अविनाश की शादी शहर कोतवाली के सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाके घंटाघर मार्केट से थी। अविनाश की शादी अपने सौतेले भाई विकास उर्फ छोटू की साली ईशानी के साथ थी। मगर इस रिश्ते से विकास नाराज था और उसने यह शादी रोकने के लिए अपने परिजनों पर भी जोर डाला। मगर बात न बनने पर अविनाश की शादी ईशानी से तय हो गई। शादी के दिन बारात निकलने से कुछ देर पहले विकास ने अपने अपने सगे भाई विवेक रस्तोगी के साथ मिलकर अविनाश पर दिनदहाड़े ताबड़ताड़ गोलियां चला दी और वे दोनों मौके से फरार हो गये। वहीं, सरेराह इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। अस्पताल ले जाते समय अविनाश ने दम तोड़ दिया।

मुख्य वजह शादी रुकवाना था

पुलिस के अनुसार, हत्या की मुख्य वजह शादी रुकवाना था क्योंकि जिस लड़की से बीएसएफ जवान की शादी हो रही थी, वो लड़की आरोपी विकास रस्तोगी की सगी शाली ईशानी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास लगातार मृतक और अपने ससुराल वालों पर दबाव बना रहा था कि ये शादी ना हो इस शादी से वो और उसके सगे भाई खुश नही थे।

Share it
Share it
Share it
Top