जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध के खिलाफ द्रमुक का प्रदर्शन

जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध के खिलाफ द्रमुक का प्रदर्शनजल्लीकट्टू ततिलनाडु का पर्व है।

चेन्नई (भाषा)। जल्लीकट्टू के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए द्रमुक ने आरोप लगाया कि उनको अभिनेताओं और अन्य लोगों से मिलने की फुर्सत है लेकिन अन्नाद्रमुक सांसदों से मिलने का समय नहीं है, जो पोंगल के दौरान तमिलनाडु में सांडों को काबू में करने के खेल जल्लीकट्टू के आयोजन को लेकर उनसे चर्चा करना चाहते थे।

द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष एमके स्टालिन ने खेल के आयोजन को लेकर तत्काल अध्यादेश लाने के संबंध में केंद्र पर दबाव डाला और अन्नाद्रमुक से भी इसके लिए दबाव डालने की बात की। उन्होंने कहा कि इस संबंध में तत्काल निर्णय नहीं किए जाने की स्थिति में ‘तमिल समुदाय दोनों को माफ नहीं करेगा।

' उन्होंने कहा, ‘‘मोदी किससे मिलते हैं, जिनको वे जानते हैं, और ऐसे लोगों में सिनेमा जगत के लोग भी शामिल हैं। ऐसे लोगों को वह तत्काल मिलने का समय दे देते हैं। उन्होंने सलमान खान, आमिर खान, रजनीकांत और गौतमी जैसे अभिनेताओं से मुलाकात की। मैं उनकी (अभिनेताओं की)आलोचना नहीं कर रहा हूं, क्योंकि उनका अपना स्थान है। लेकिन इन अभिनेताओं को समय देने वाले मोदी क्या तमिलों की परंपरा से जुडे़ मुद्दे पर चर्चा के लिए अन्नाद्रमुक सांसदों से मिलने का समय नहीं दे सकते।''


Share it
Share it
Share it
Top