प्रधानमंत्री की अगली ‘मन की बात’ 29 जनवरी को, बोर्ड परीक्षा मुख्य विषय होगा

प्रधानमंत्री की अगली ‘मन की बात’ 29 जनवरी को, बोर्ड परीक्षा मुख्य विषय होगा‘मन की बात’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।

नई दिल्ली (भाषा)। आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले प्रधानमंत्री के मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ का अगला प्रसारण 29 जनवरी को होगा जिसमें विभिन्न बोर्ड एवं प्रतियोगी परीक्षाएं मुख्य विषय होंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसकी जानकारी देते हुए छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से इस बारे में अपने विचार और अनुभव साझा करने को कहा है। मोदी ने ट्वीट किया, “29 जनवरी का मन की बात कार्यक्रम मुख्य रुप से विभिन्न बोर्ड परीक्षाओं पर केंद्रित होगा। यह मेरे युवा मित्रों के लिए कार्यक्रम होगा।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “छात्रों, अभिभावकों, शिक्षकों से अपने विचार और परीक्षा के बारे में अनुभव साझा करने का आग्रह करता हूं। उनके विचार निश्चित तौर पर कईयों को प्रेरित करेंगे।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि विचार और अनुभव एप्प पर विशेष रुप से तैयार मंच पर साझा किये जा सकते हैं।” प्रधानमंत्री कार्यालय के बयान के अनुसार, “प्रधानमंत्री आप सभी को विशेष तौर पर छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से परीक्षा की तैयारी, परीक्षा के संदर्भ में अभिभावकों और शिक्षकों की भूमिका के विषय में अपने अनुभव साझा करने को आमंत्रित करते हैं।”

इसमें कहा गया है कि कृपया परीक्षा के संदर्भ में उन यादगार लम्हों को भी साझा करें जिसने आपके मानसपटल पीएमओ ने लोगों से प्रधानमंत्री के लिए अपने संदेश को हिन्दी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करने को कहा है। इनमें से कुछ का प्रसारण किया जा सकता है।

Share it
Top