उमा भारती पर अभद्र टिप्पणी से बिफरे भाजपाई

उमा भारती पर अभद्र टिप्पणी से बिफरे भाजपाईभाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंप की कार्रवाई की मांग। 

मड़ावरा (ललितपुर)। तहसील मुख्यालय मड़ावरा में सोमवार को राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के बीच आयोजित डिबेट कार्यक्रम के आयोजक एवं संचालक द्वारा केंद्रीय मंत्री उमा भारती के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला गहराने लगा है। मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को एक साप्ताहिक अख़बार के संपादक द्वारा मड़ावरा में पंचायत सचिवालय के पास 'जनता की आवाज' कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें सभी प्रमुख राजनीतिक दलों से महरौनी विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया था। इसमें सभी दलों के प्रतिनिधि अपनी-अपनी पार्टियों द्वारा क्षेत्र और प्रदेश में कराए गए विकास कार्य के दम पर जीत की दावेदारी कर रहे थे।

इस बीच कार्यक्रम का संचालन कर रहे उक्त संपादक ने केंद्रीय मंत्री उमाभारती पर उनके चरखारी क्षेत्र से विधायक होने के दौरान कोई विकास कार्य न कराने की बात कहते हुए अपशब्द बोल दिया। इससे नाराज होकर वहां मौजूद महरौनी क्षेत्र से भाजपा नेता मनोहरलाल कोरी और युवा नेता राजीव दुबे ने कार्यक्रम का वहिष्कार कर दिया।

इसी क्रम में मन्नू कोरी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी एसके पाल को एक शिकायती पत्र सौंपकर मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही, कार्यक्रम कराने की अनुमति जांचने व वहां की वीडियो रिकॉर्डिंग जब्त करने की भी मांग की। इस दौरान श्रीराम पटैरिया, राजीव दुबे, कैलाश साहू, पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह, विक्रम बजाज, प्रभुदयाल गंधर्व, राजू तिवारी, धर्मेन्द्र सिंह, हरेराम दीक्षित, थानसिंह, मुकेश निरंजन, मेहरवान सिंह समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share it
Top