Top

रेल हादसे के बाद से पिता को खोज रही होने वाली दुल्हन

रेल हादसे के बाद से पिता को खोज रही  होने वाली दुल्हनइस हादसे में अब तक 98 लोगों की मौत हो चुकी है।

कानपुर देहात (भाषा)। इंदौर-पटना एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 20 वर्षीय रुबी गुप्ता पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। जल्द ही दुल्हन बनने जा रही रुबी हादसे के बाद से अपने लापता पिता को खोज रही हैं।

रुबी के एक हाथ की हड्डी टूट गई है। उनकी शादी एक दिसंबर को होनी है और इसके लिए वह इंदौर से आजमगढ़ के मऊ जा रही थीं। भाई-बहनों में सबसे बडी रुबी के साथ उनकी बहनें 18 वर्षीय अर्चना और 16 वर्षीय खुशी, भाई अभिषेक तथा विशाल और पिता राम प्रसाद गुप्ता थे। उनके पिता हादसे के बाद से लापता हैं। इस परिवार के साथ उनके पारिवारिक दोस्त राम प्रमेश सिंह भी यात्रा कर रहे थे।

रुबी ने कहा, ‘‘मैंने हर जगह देखा लेकिन मुझे मेरे पिता नहीं मिले। कुछ लोगों ने मुझे उन्हें अस्पताल और मुर्दाघर में खोजने को कहा है, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि अब मैं क्या करुं।'' उन्होंने कहा, ‘‘मैं नहीं जानती कि अब मेरी शादी निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक होगी या नहीं। अभी तो मैं पिता को ढूंढना चाहती हूं।'' रुबी अपने साथ शादी के कपड़े और गहने लेकर चली थीं, वह भी उन्हें नहीं मिल रहे। उन्होंने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। रेल के पटरी से उतरने के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है। इस हादसे में अब तक 98 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.