ललितपुर: शहर के अंदर खुलेआम बेची जा रही कच्ची शराब

ललितपुर: शहर के अंदर खुलेआम बेची जा रही कच्ची शराबललितपुर शहर में कच्ची शराब खुलेआम बेची जा रही है।

ललितपुर। शहर के अंदर चारों ओर कच्ची शराब खुलेआम बेची जा रही है। लेकिन शासन व पुलिस प्रशासन और ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है जिससे आम लोगो को काफी हद तक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

विभाग और पुलिस द्वारा अवैध कच्ची शराब बेचने वालों के अड्डो पर कुछ घंटे तक कच्ची शराब बंद कराई जाती है इसके बाद बेचना चालू हो जाती है। ऐसे कच्ची शराब बेचने वालों पर कठोर कार्रवाई हो। गौरतलब यह है कि विभाग और पुलिस द्वारा समय समय पर अभियान चलाकर अवैध कच्ची शराब बेचने वालों को दबोचा जाता है, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती। जिससे दिन प्रतिदिन अवैध कच्ची शराब की बिक्री और बेचने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पुलिस अधीक्षक डी प्रदीप कुमार ने अवैध कच्ची शराब बेचने वालों पर कार्रवाई के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए। लेकिन कुछ पुलिस कर्मियों ने अवैध कच्ची शराब बेचने वालों को पकड़ा और कुछ को भगा दिया। जिससे कुछ घंटों के लिए शराब बेचना बंद हो गया, लेकिन कुछ देर बाद उसी स्थान पर कच्ची शराब बेचना फिर शुरू हो जाता।

यह नजारा पहलवान गुरुदीन स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय पनारी में देखने को मिला। जहां स्कूली छात्रों का आना-जाना बना रहता है। वही रस्ते में शराबियों का एकत्र होना और शराब के नशे में गलत बोलचाल और गालीगलौच करना जिससे छात्रों को विद्यालय जाने में काफी हद तक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। छात्रों का कहना है कि महिला महाविद्यालय के रास्ते में कच्ची शराब बेचने वालों और शराब के नशे में मनचलों पर कठोर कार्रवाही हो।

Share it
Top