आेवरटेक के फेर में डिवाइडर पर पलटा टेंपो, छह की हालत गंभीर 

आेवरटेक के फेर में डिवाइडर पर पलटा टेंपो, छह की हालत गंभीर हादसे में एक टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट गया।

उन्नाव। सोमवार सुबह मगरवारा के निकट आेवरटेक के प्रयास में दो टेंपो की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट गया। जिससे उसमें बैठी सवारियां दब गई। मौके पर मौजूद रहे लोगों ने टेंपो को सीधा कराने के साथ घायलों को बाहर निकाला। जहां गंभीर रूप से घायल छह लोगों को आनन फानन जिला अस्पताल भेजा गया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्नाव से सवारियां भरकर सोमवार सुबह दो टैंपो कानपुर जा रहे थे। अभी वह मगरवारा में बनर्जी अस्पताल के निकट ही पहुंचे थे तभी एक टेंपो ने आगे चल रहे टेंपो को आेवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान पीछे चल रहे टेंपो के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और वह आगे चल रहे टेंपो से भिड़ गया। इस बीच पीछे चल रहे टेंपो का टायर फट गया। जिससे वह डिवाइडर पर जाकर पलट गया। टेंपो के डिवाइडर पर पलटते ही उसमें बैठी सवारियां दब गई और घायल हो गई।

टेंपो में बैठे लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने टेंपो को सीधा कराने के साथ ही घायलों को बाहर निकाला। इस बीच पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए राजू (4) पुत्र देवी देवीखेड़ा सदर कोतवाली, कुलदीप (2१) पुत्र संतराम देवीखेड़ा, महेश पुत्र रामनारायण (5) शेरअली खेड़ा कोतवाली, राजा शुक्ला (35) पुत्र रमेश शंकर निवासी सिविल लाइंस कोतवाली, बीना (35) पत्नी जागेश्वर कंचननगर शुक्लागंज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि मामूली रुप से घायल लोग प्राथमिक उपचार के बाद घर वापस चले गए।

वहीँ औरास संवाददाता के अनुसार बेटे के साथ बाइक से टेलर की दुकान से कपड़े लेने जा रही महिला को झेरिहा गांव के निकट अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में मां बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर मौजूद रहे लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत चिंताजनक देखते हुए उन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जिला अस्पताल में कुछ देर चले इलाज के बाद महिला ने दम तोड़ दिया। जबकि बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

औरास थानाक्षेत्र के अलदो गांव में रहने वाली सोनेश्वरी (6) पत्नी स्व रामप्रसाद रविवार देर शाम बेटे रामकिशन उर्फ पवन (25) के साथ बाइक से सीमऊ गांव में टेलर की दुकान से कपड़े उठाने जा रही थी। अभी रामकिशन झेरिहा पेट्रोल पंप के पास ही पहुंचा था तभी सामने से आ रहे वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर लगते ही सोनेश्वरी उछलकर सडक़ पर जा गिरी। जिससे टक्कर मारने वाला वाहन उन्हें रौंदता हुआ चला गया। हादसे में सोनेश्वरी व उनका बेटा रामकिशन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटनास्थल के आसपास मौजूद रहे लोगों को जब घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायल मां बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से दोनों को आनन फानन जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में देर रात सोनेश्वरी की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि रामकिशन का इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top