कानपुर में SP की स्थानीय महिला नेता की गला रेतकर हत्या 

कानपुर में SP की स्थानीय महिला नेता की गला रेतकर हत्या प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर (भाषा)। शहर के बाबूपुरवा इलाके में समाजवादी पार्टी की एक स्थानीय महिला नेता की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। बहरहाल, पुलिस परिजनों के आरोप पर पडोस में रहने वाले दो भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बाबूपुरवा पुलिस के सर्किल अधिकारी रमेश दुबे ने बताया कि बाबूपुरवा कॉलोनी में रहने वाली राधा देवी (55 वर्ष) समाजवादी पार्टी की महिला शाखा की स्थानीय नेता थीं। कल रात वह अपने घर में अकेली थीं और उनकी दोनों बेटियां बाहर घूमने गई थीं। रात में घर लौटने पर बेटियों ने राधा देवी का शव खून से लथपथ देखा और उनकी गर्दन पर हथियार से काटने का निशान था।

घर वालों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। उन्होंने पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों, अखिलेश और संदीप पर आरोप लगाया कि दोनों घर बनाने को लेकर राधा देवी से झगड़ा किया करते रहते थे, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में भी की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

आरोप है कि दोनों भाइयों ने ही अपने अन्य साथियों की मदद से राधा देवी की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। मामले में जांच जारी है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।

Share it
Share it
Share it
Top