शशिकला चुनी गईं AIADMA विधायक दल की नेता, जल्द लेंगी तमिलानडु़ में सीएम पद की शपथ

शशिकला चुनी गईं AIADMA विधायक दल की नेता, जल्द लेंगी तमिलानडु़ में सीएम पद की शपथअन्नाद्रमुक के विधायकों ने उन्हें आज विधायक दल का नेता चुना।

चेन्नई (भाषा)। जयललिता की करीबी शशिकला जल्द तमिलनाडु में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी। उन्हें आज पार्टी के विधायकों ने विधायक दल का नेता चुना है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने पद से इस्तीफा दे दिया है।

जयललिता की मौत के बाद से ही शशिकला को सीएम बनाए जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। गत वर्ष पांच दिसंबर को मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद शशिकला को पार्टी का महासचिव बनाया गया था। शशिकला ने वरिष्ठ नेताओं को पार्टी के प्रमुख पदों पर नियुक्त किया था, जिनमें कुछ पूर्व मंत्री और एक पूर्व मेयर भी शामिल हैं।

अन्नाद्रमुक से चुनाव आयोग ने जवाब मांगा

नई दिल्ली (भाषा)। चुनाव आयोग ने वीके शशिकला को अन्नाद्रमुक महासचिव बनाये जाने के खिलाफ शशिकला पुष्पा की शिकायत पर पार्टी से जवाब मांगा है। शशिकला पुष्पा को अन्नाद्रमुक से निष्कासित कर दिया गया था। चुनाव आयोग के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि शशिकला पुष्पा ने एक शिकायत दर्ज करायी थी कि चुनाव प्रक्रिया के तहत नहीं किया गया। सूत्रों ने अधिक जानकारी साझा किये बिना कहा कि पार्टी को शिकायत पर जवाब देने के लिए कहा गया है लेकिन इसके लिए कोई समयसीमा नहीं है क्योंकि यह कोई ‘नोटिस’ नहीं है।

Share it
Share it
Share it
Top