शाहरुख ने अपने प्रशंसकों को दुबई आमंत्रित किया

शाहरुख ने अपने प्रशंसकों को दुबई आमंत्रित कियाफिल्म में दिखाया गया है कि दुबई क्यों शाहरुख के लिए अपने घर से दूर एक दूसरे घर जैसा है।

दुबई (आईएएनएस)। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान दुबई पर्यटन निगम और वाणिज्य विपणन (डीसीटीसीएम) द्वारा निर्मित 'बी माई गेस्ट' फिल्म में नजर आ रहे हैं। अभिनेता लोगों को रेत वाले इस रोमांचकारी शहर का मेहमान बनने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि दुबई क्यों शाहरुख के लिए अपने घर से दूर एक दूसरे घर जैसा है।

दुबई की बहुआयामी खूबसूरती व संस्कृति का अनुभव व लुत्फ लेने के लिए शाहरुख ने लोगों को 'मेरे साथ आएं मेरे मेहमान बनें' कहते हुए निमंत्रित किया है। शाहरुख ने अपने बयान में कहा, ''दुबई आपको अनंत अनुभव देता है जो हमेशा आपके साथ रहता है। रेगिस्तानी सफारी, स्काइडाइविंग जैसे रोमांचक खेल या लजीज जायकों का लुत्फ लेना हो आप जो चाहे वो कर सकते हैं। चाहे आप परिवार, मित्र या जोड़े के रूप में यहां की सैर पर आए हों यह शहर पूरी तरह से छुट्टियों का आनंद व अनुभव प्रदान करता है।'' दुबई में अभिनेता का एक घर भी है।

उन्होंने कहा कि दुबई टूरिज्म के साथ काम करने पर उन्हें इस प्रेरणादायक शहर को फिर से एक नए तरीके से तलाशने और जानने का मौका मिला। शाहरुख के साथ करार को लेकर डीसीटीसीएम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इसाम काजिम ने कहा, ''शाहरुख खान वास्तव में उस खूबसूरत रिश्ते का प्रतिनिधित्व करते हैं जिसे भारत और दुबई साझा करते हैं।'' काजिम ने कहा कि 2020 तक दुबई का लक्ष्य हर साल 20 लाख पर्यटकों की मेजबानी करना है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top