डिप्टी सीएम को 44 हजार लड़कियां बनाना चाहती हैं अपने सपनों का राजकुमार 

डिप्टी सीएम को 44 हजार लड़कियां बनाना चाहती हैं अपने सपनों का राजकुमार बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव।

पटना (भाषा)। बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव को व्हाट्स ऐप नंबर पर 44000 से अधिक लड़कियों से शादी के प्रस्ताव मिले है। लड़कियों में तेजस्वी यादव को अपने सपनों का राजकुमार बनाने की होड़ लग गई है।

यह मामला तब शुरू हुआ जब क्रिकेटर से नेता बने तेजस्वी ने 9470001346 हेल्पलाइन नंबर शुरू किया और लोगों से सड़कों की हालत के बारे में शिकायतें आमंत्रित कीं। वह चाहते थे कि लोग खराब सड़कों की तस्वीरें भेजें ताकि उनकी मरम्मत कराई जा सके। तेजस्वी के पास राज्य के पथ निर्माण विभाग का भी प्रभार है।

हालांकि, टूटी-फूटी और गड्ढों से भरी सड़कों के बारे में शिकायतों और तस्वीरों के अलावा 26 वर्षीय नेता को व्हाट्स ऐप पर लड़कियों की कद काठी, रंग आदि विवरणों के साथ तस्वीरें भी मिलीं।

आरसीडी अधिकारियों ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि व्हाट्स ऐप नंबर पर 47000 से अधिक संदेश मिले, जिसमें से 44000 से अधिक विवाह प्रस्तावों के बारे में थे और सिर्फ तकरीबन तीन हजार संदेश सड़कों की खराब दशा के बारे में थे। हालांकि, जिन लड़कियों ने शादी का प्रस्ताव दिया था उनका दिल टूट जाएगा क्योंकि तेजस्वी ने साफ कर दिया है कि वह एक आज्ञाकारी पुत्र की तरह अपने माता-पिता के फैसले को मानेंगे और उनकी पसंद की लड़की से शादी करेंगे।

मंत्रिमंडल की बैठक से निकलने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह हमारा संस्कार और भारतीय संस्कृति है कि इस तरह की बातों (शादियां) पर फैसला हमारे माता-पिता करते हैं--मुझे खुशी है कि लोग मुझे इतना प्रेम और स्नेह दे रहे हैं।''

जिन-जिन ऐक्टरों या राहुल गांधी के पीछे आप लोग पड़ जाते हैं, उनकी शादी नहीं होती। हमें छोड़ दीजिए।
तेजस्वी यादव बिहार के उप मुख्यमंत्री (संवाददाताओं से इस मुद्दे को छोड़ देने की प्रार्थना की)

Share it
Top