केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का सिर काटने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम : संघ पदाधिकारी  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   2 March 2017 5:01 PM GMT

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का सिर काटने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम : संघ पदाधिकारी  केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन।

उज्जैन (आईएएनएस)। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की उज्जैन महानगर इकाई के प्रचार प्रमुख डॉ. कुंदन चंद्रावत ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का सिर काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है।

चंद्रावत ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि उन्हें बुधवार के अपने बयान पर कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा, "केरल की वामपंथी सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। संघ की शाखा लगाने वालों की हत्या की जा रही है।"

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

केरल में संघ कार्यकर्ताओं पर हो रहे हिंसक हमलों के विरोध में बुधवार को जनाधिकार समिति द्वारा आयोजित सभा में चंद्रावत ने कहा था, "हिंदुओं के खून में शिवाजी का जज्बा नहीं रहा। मैं घोषणा करता हूं कि जो भी व्यक्ति केरल के मुख्यमंत्री का सिर काटकर लाएगा, उसे मैं अपनी संपत्ति से एक करोड़ रुपए का इनाम दूंगा।"

चंद्रावत ने कहा, "मेरे पास इतनी संपत्ति है कि मैं उसे बेचकर इनाम दे सकता हूं। मेरा मकान ही एक करोड़ रुपए का है और जो यह काम करेगा, उसे मकान बेचकर इनाम दूंगा। मैं इनाम की घोषणा इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि ऐसे गद्दारों को देश में रहने का अधिकार नहीं है।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top