स्वयं फेस्टिवल में डीजीपी ने शेयर किया अपना गाँव कनेक्शन

Vineet BajpaiVineet Bajpai   3 Dec 2016 11:14 AM GMT

स्वयं फेस्टिवल में डीजीपी  ने शेयर किया अपना गाँव कनेक्शनकार्यक्रम के दौरान लोगों के साथ सेल्फी लेते हुए डीजीपी जावीद अहमद।

लखनऊ। स्वयं फेस्टिवल में शामिल होने पहुंचे यूपी के डीजीपी जावीद अहमद से जब उनके गाँव कनेक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने गाँव को याद करते हुए बताया बताया, ''मैं पिछले 40 वर्षों से अपने गाँव नहीं गया हूं, लेकिन यहां इस कार्यक्रम में भाग लेने के बाद इससे मुझे ये प्रेरणा मिली है कि अब मैं कोशिश करुंगा कि मैं अपने गाँव जाऊं।'' जावीद अहमद बिहार के पटना जिले से करीब 75 मील दूर कुंडा गाँव के रहने वाले हैं।

कार्यक्रम के दौरान डीजीपी ने ग्रामीण लोगों के साथ सेल्फी ली और फिर छात्रों के बीच में जाकर फोटो भी खिंचवाई। डीजीपी लखनऊ से करीब 40 किमी दूर उत्तर-पश्चिम दिशा में स्थित भारतीय ग्रामीण विद्यालय इंटर कॉलेज में स्वयं फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

छात्रों के साथ फोटो खिंचवाते हुए यूपी के डीजीपी जावीद अहमद।

गाँव कनेक्शन की चौथी वर्षगाठ पर उत्तर प्रदेश के 25 ज़िलों में स्वयं फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इन जिलों में 02 दिसम्बर से 08 दिसम्बर तक कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे, जिसमें लोगों को यूपी पुलिस, सेहत और खेती किसानी के साथ-साथ दूसरी कई चीजों के बारे में जानकारी दी जा रही है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top