यूपी: मंत्री प्रजापति के करीबी के घर छापा, 89 साड़ियां बरामद

यूपी: मंत्री प्रजापति के करीबी के घर छापा, 89 साड़ियां बरामदSP कार्यकर्ता हरीश यादव के मकान पर स्क्वाट टीम ने छापा मारकर 32 साइकिलें, 160 कुर्ता-पायजामा, 240 पैंट-शर्ट और 89 साड़ियां बरामद की हैं।

अमेठी (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री और अमेठी से विधायक गायत्री प्रजापति के करीबी SP कार्यकर्ता हरीश यादव के मकान पर स्क्वाट टीम ने छापा मारकर 32 साइकिलें, 160 कुर्ता-पायजामा, 240 पैंट-शर्ट और 89 साड़ियां बरामद की हैं।

ये सामान जब्त कर लिए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, गुप्त सुचना के आधार पर चुनाव स्क्वाट की टीम में निरंजन कुमार प्रजापति, परगना मजिस्ट्रेट अशोक कुमार और पुलिस क्षेत्राधिकारी गयादत्त मिश्रा ने केवलपुर गांव के निवासी हरीश यादव के यहां छापा मारा।

एसडीएम ने बताया कि ये सामान मतदाताओं को बांटने के मकसद से लाए गए थे। केवलपुर गाँव निवासी हरीश यादव के यहां छापे के बाद पुलिस और स्क्वाट की टीम उत्तर प्रदेश के कद्दावर मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के बेटे के नवनिर्मित कालेज 'गया देवी महाविद्यालय' पर भी छापा डाला, लेकिन वहां कोई सामग्री बरामद नहीं हुई। मामला सपा कार्यकर्ता से जुड़े होने के चलते खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया है।

इससे पहले, पुलिस ने फतेहपुर जिले में साढ़े चार हजार साड़ियों से भरा मिनी ट्रक पकड़ा था। उसमें भी मंत्री गायत्री प्रसाद का नाम आया था और उन पर आचार संहिता उल्लघंन का मुकदमा दर्ज हुआ था।

Share it
Top