उत्तर प्रदेश की कमान संभालते ही सख्त हुए योगी

उत्तर प्रदेश की कमान संभालते ही सख्त हुए योगीउत्तर प्रदेश की बाग डोर संभालते ही योगी आदित्य नाथ पूरे फाम में नज़र आ रहे हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की बाग डोर संभालते ही योगी आदित्य नाथ पूरे फाम में नज़र आ रहे हैं। योगी ने ताबड़तोड़ काम करना शुरू कर दिया हैं। सोमवार को योगी ने प्रधान सचिवों के साथ बैठक की।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

बैठक में नए मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारीयों को स्वछता की शपथ दिलाकर ठीक तरह से काम करने के निर्देश दिए हैं। इसीलिए उन्होंने डीजीपी जावेद अहमद से 15 दिन के अन्दर राज्य में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के सख्त निर्देश दिए हैं। योगी ने इलाहाबाद में हुई बसपा नेता मोहम्मद शमी की हत्या पर शोक जताते हुए बेहतर कानून व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए।

बताते चले बीती रविवार की रात इलाहाबाद से बसपा नेता मोहम्मद शमी की अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ पांच फायर कर मौत के घाट उतर दिया था। रविवार को ही राज्य में गोरखपुर से बीजेपी के सांसद योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर वे गौहत्या, महिलाओं के खिलाफ अपराध और सांप्रदायिक तनाव भड़कने से रोकने में नाकाम रहे तो उनके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती हैं। साथ ही अगले 15 दिनों के अन्दर सभी अधिकारियों को अपनी संपत्ति का जिसमें चल व अचल दोनों शामिल हैं का ब्यौरा आयकर विभाग को देना होगा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top