विदिशा में बजरंग दल नेता की हत्या के बाद कर्फ्यू, तीसरे दिन तीन घंटे की ढील

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   15 Nov 2016 12:06 PM GMT

विदिशा में बजरंग दल नेता की हत्या के बाद कर्फ्यू, तीसरे दिन तीन घंटे की ढीलहत्या की प्रतीकात्मक फोटो।

विदिशा (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में बजरंग दल नेता दीपक कुशवाहा की हत्या के बाद रविवार को भड़की हिंसा के बाद लगाए गए कर्फ्यू में मंगलवार को तीन घंटे की ढील दी गई है। कर्फ्यू में मिली ढील के चलते लोग जरूरत के सामान की खरीदारी में लगे हैं। वहीं सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

ज्ञात हो कि शनिवार की दोपहर को बक्सरिया क्षेत्र में बजरंग दल नेता दीपक कुशवाहा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद भड़की हिंसा में कई मकान, दुकान व वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया था। हालात बिगड़ते देख प्रशासन ने रविवार को कोतवाली थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया था, जो सेामवार को पूरे दिन जारी रहा।

हालात में सुधार आने पर मंगलवार सुबह नौ बजे से 12 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है, ताकि लोग अपनी जरूरत का सामान खरीद सकें। दोपहर बाद हालात की एक बार फिर समीक्षा होगी और उसके बाद आगे क्या किया जाए इसका फैसला होगा।
संजीव सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

कर्फ्यू में मिली ढील के बाद कोतवाली थाना क्षेत्र की दुकानें खुली हुई हैं और लोग जरूरत का ज्यादा से ज्यादा सामान खरीदने में लगे हैं। वहीं सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है, जो गश्त लगा रहे हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top