अमेरिका में मतदान पूर्व आतंकवादी हमले की आशंका

अमेरिका में मतदान पूर्व आतंकवादी हमले की आशंकासंघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) ।

वाशिंगटन (आईएएनएस)| संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) ने अमेरिका में आठ नवंबर को होने वाले मतदान की पूर्व संध्या पर आतंकवादी हमले की आशंका को लेकर चेतावनी जारी की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, आतंकवादी हमले न्यूयॉर्क, टेक्सास और वर्जीनिया में हो सकते हैं।

टेक्सास के गवर्नर ग्रेग अबॉट ने राज्य के लोगों से आगामी दिनों में किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधियों के प्रति चौकस रहने और उसकी तुरंत रिपोर्ट करने को कहा है। अबॉट ने एक बयान में कहा कि उनका कार्यालय स्थिति पर नजर रखे हुए है और टेक्सास के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग के साथ मिलकर काम कर रहा है।

अबॉट ने कहा, "टेक्सास के लोगों को अपने दैनिक कार्य सामान्य तौर पर ही जारी रखने चाहिए, लेकिन चौकस बने रहने की जरूरत है। किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि के बारे में राज्य या स्थानीय प्रशासन को सूचित करें।"

उन्होंने कहा कि राज्य अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए हरसंभव प्रयास करना जारी रखेगा। एफबीआई ऐसे किसी भी हमले को रोकने के लिए अन्य संबंधित एजेंसयिों के साथ काम कर रही है।

एफबीआई के ह्यूस्टन प्रभाग की प्रवक्ता शॉना डुनलैप ने कहा, "आतंकवाद रोधी और होमलैंड सिक्योरिटी से जुड़े अधिकारी अमेरिका में किसी भी तरह के खतरे से बचाव के लिए चौकस बने हुए हैं।"


Share it
Top