शियोमी ने लॉन्च किया 5999 रुपए की कीमतवाला रेडमी 4ए  

शियोमी ने लॉन्च किया 5999 रुपए की कीमतवाला रेडमी 4ए  स्मार्ट फ़ीचर के साथ शियोमी का नया स्मार्टफोन। 

नई दिल्ली (भाषा)। चीन की जानी-मानी स्मार्टफोन कंपनी शियोमी ने अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 4ए बाजार में पेश कर दिया है। इसकी कीमत 5999 रुपए बताई जा रही है। इसके साथ ही कंपनी ने श्री सिटी, आंध्र प्रदेश में एक नई विनिर्माण इकाई शुरु करने की भी घोषणा की है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सोमवार को दिल्ली में एक इवेंट के दौरान कंपनी ने इसे लॉन्च किया गया। कंपनी के मुताबिक रेडमी 4ए 23 मार्च से अमेज़न और मी डॉट काम पर उपलब्ध होगा। ग्राहक इसे खरीदने के लिए प्री आर्डर भी कर सकते हैं। अमेज़न इंडिया इस नई डिवाइस के नोटिफिकेशन के लिए रजिस्ट्रेशन भी कराया है जिससे ग्राहकों को फोन के लॉन्च से जुड़ी जानकारी तुरंत मिल सके। इससे पहले रेडमी 4ए को चीन में रेडमी 4 और रेडमी 4 प्राइम के साथ लॉन्च किया गया था। चीन में रेडमी 4ए को 599 आरएमबी (लगभग 6,000 रुपए) की कीमत में पेश किया गया था।

विनिर्माण इकाइयों ने 5000 लोगों को दिया रोजगार

शियोमी के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने बताया कि मेक इन इंडिया पहल को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने आंधप्रदेश में दूसरी विनिर्माण इकाई शुरु कर दी है। यह इकाई भी उसने फॉक्सकॉन के साथ गठजोड़ में लगाई है। इन दो इकाइयों में कंपनी 5000 लोगों को रोजगार दे रही है जिनमें से 90 प्रतिशत महिलाऐं शामिल हैं।

इस बजट में फोन के साथ ग्राहकों को मिलेंगे ये फ़ीचर

रेडमी ए4 में 2जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मैमोरी है। इसके साथ ही 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फोन में 3120 एमएएच की बैटरी है। 4जी प्रौद्योगिकी वाले इस स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोरस्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और पांच ईंच की डिस्प्ले स्क्रीन है। यह तीन रंगों में उपलब्ध होगा जिससे ग्राहक अपनी पसंद का फोन ले सकते हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top