देश के सबसे बड़े किस्सागो नीलेश मिसरा को सुनिए लाइव

देश के सबसे बड़े किस्सागो नीलेश मिसरा को सुनिए लाइवgaoconnection

लखनऊ। जाने-माने गीतकार और किस्सागो नीलेश मिसरा को लाइव सुनने और देखने का मौक़ा लखनऊवासियों को जल्द मिल सकेगा। ये मौक़ा देगा बिग एफएम का लाइव कार्यक्रम ‘‘यू.पी. का सफर विद नीलेश मिसरा।’’ अपनी तरह के पहले अनूठे टूर में स्टोरी टेलर नीलेश मिसरा लखनऊ में ऑडियंस को अपनी रेडियो स्टोरी सुनाएंगे।

यह कार्यक्रम गुरुवार को संगीत नाटक अकादमी के संत गाडगे जी महाराज प्रेक्षागृह में 5 मई को शाम 7 बजे से आयोजित होगा। अपने अनूठे और भागीदारीपूर्ण कंटेंट के लिये भारत के नंबर एक और सबसे बड़े रेडियो नेटवर्क बिग एफएम ने एक और अनूठी पेशकश को लॉन्च किया है। इसका नाम है यूपी का सफर विद नीलेश मिसरा‘। नीलेश मिसरा का संबंध उत्तर प्रदेश से है और वो बिग एफएम पर अपने स्टोरीटेलिंग, ‘यादों का इडियट बॉक्स‘ और अब ‘यूपी की कहानियां‘ के लिये प्रसिद्ध हैं।

स्टोरी टेलिंग को अगले स्तर पर ले जाने और श्रोताओं को इससे सीधे तौर पर जोड़ने के उद्देश्य के साथ, बिग एफएम ने नीलेश मिसरा और अपने संगीत बैंड के साथ उत्तर प्रदेश में एक यात्रा की शुरुआत की थी। इसके तहत लाइव कॉन्सर्ट के गवाह बने नोएडा, आगरा, अलीगढ़, इलाहाबाद, कानपुर, बरेली, झांसी और गोरखपुर के श्रोता। ये कार्यक्रम पूरी तरह से नि:शुल्क होगा। कार्यक्रम में आने के लिए पास के लिए 6 मंजिल, रतन चौराहा, 20 विधानसभा मार्ग पर संपर्क किया जा सकता है। 

Tags:    India 
Share it
Share it
Share it
Top