श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी, 2 जवान शहीद

श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी, 2 जवान शहीदलश्कर-ए-तैयबा के इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं और 16 घायल हैं।

जम्मू कश्मीर। श्रीनगर के पांथा चौक इलाके में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई ज़ारी है। शनिवार शाम लश्कर के आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई से आतंकी इलाके के डीपीएस स्कूल में छुप गए हैं। स्कूल को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है, आतंकी वहीं से गोलीबारी कर रहे हैं। लश्कर-ए-तैयबा के इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं और 16 घायल हैं।

श्रीनगर के आर्मी कैंट इलाके (पांथा चौक) में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों के हमले के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी पास के डीपीएस स्कूल में घुस गए हैं और वहीं से गोलीबारी कर रहे हैं। स्कूल को चारों ओर से घेर लिया गया है। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए और 15 घायल हुए हैं। आतंकी लश्कर के कमांडर जुनैद मट्टू के मारे जाने के बाद से बौखलाए हुए हैं और भारतीय सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सीआरपीएफ के आईजी रविदीप साही ने बताया कि हमारी गाड़ी पर फायरिंग की गई। एक सब इंस्पेक्टर शहीद और दो जवान घायल हो गए। हमने इलाके को घेर लिया है।

वीडियो- देखिए कैसे घाटी के युवकों को पत्थरबाज बनाने के लिए बरगलाया और धमकाया जाता है...



ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top