शर्मनाक: आठ महीने की गर्भवती कॉन्स्टेबल को एक महिला यात्री ने मारी लात 

शर्मनाक: आठ महीने की गर्भवती  कॉन्स्टेबल को एक महिला यात्री ने मारी लात घटना बीते सोमवार की है

लखनऊ। अक्सर पुलिसकर्मियों की आम नागरिकों के साथ बदसलूकी की खबरें आती रहती हैं लेकिन यहां मामला उल्टा है। इंदौर में एक आम नागरिक द्वारा पुलिस कर्मी के साथ संवेदनहीनता की खबर आ रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, बीते सोमवार को दिल्ली से इंदौर आ रही एक महिला का एयरपोर्ट पर महिला कॉन्स्टेबल द्वारा रोके जाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कॉन्स्टेबल के साथ उसकी धक्का मुक्की हो गई और महिला यात्री ने आठ महीने की गर्भवती कॉन्स्टेबल के पेट पर लात मार दी।

इस घटना के बाद महिला के खिलाफ रिपोर्ट कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन अब कोर्ट से उसे जमानत मिल गई है। घटना सोमवार दोपहर एक बजे की है।

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका मल्होत्रा नाम की महिला इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से अपने माता-पिता और पति के साथ दिल्ली से इंदौर आई थीं। वह फ्लाइट से उतरने के बाद एक्जिट गेट से बाहर निकल गईं लेकिन उनके पति अंदर ही थे। इस पर वे अंदर जाने लगीं तो गेट पर तैनात कॉन्स्टेबल ने उन्हें रोका, लेकिन वे नहीं रुकीं और एयरपोर्ट के अंदर पहुंच गईं।

एयरपोर्ट के नियम के अनुसार, एक बार एग्जिट हो जाने के बाद आप टर्मिनल के सिक्योरिटी एरिया में दोबारा प्रवेश नहीं कर सकते। वहां तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की लेडी कॉन्स्टेबल ज्योति चौहान ने प्रियंका को मना किया और कहा कि वे अंदर नहीं जा सकतीं इस पर दोनों की बहस शुरू हो गई और हाथापाई की नौबत आ गई। बताया जा रहा है कि इसी दौरान प्रियंका ने ज्योति के पेट पर लात मार दी। विवाद बढ़ता देख वहां सिक्योरिटी में तैनात लोग पहुंचे और प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया और फिर उनकी जमानत भी गई।

Share it
Top