कपिल मिश्रा की माँ ने लिखा ख़त- बोलीं, भगवान से डरो केजरीवाल

कपिल मिश्रा की माँ ने लिखा ख़त- बोलीं, भगवान से डरो केजरीवालअन्नपूर्णा मिश्रा ने आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के नाम एक ख़त लिखा है।

नई दिल्ली। आम आदमी द्वारा आप नेताओं के विदेशी दौरे का ब्यौरा नहीं देने पर पार्टी से निष्काषित विधायक कपिल मिश्रा तीन दिनों से भूख हड़ताल पर हैं। उनके द्वारा किया गए अनशन के तीन दिन बाद उनकी माँ अन्नपूर्णा मिश्रा ने आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के नाम एक ख़त लिखा है। पूर्वी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर अन्नपूर्णा मिश्रा ने इस ख़त में अरविंद केजरीवाल पर झूठ बोलने और जानकारी नहीं देने जैसे आरोप लगाये हैं।

पत्र में अन्नपूर्णा मिश्रा ने कपिल मिश्रा को बीजेपी एजेंट बताए जाने पर कड़ी नाराज़गी जताई है। उन्होंने ख़त में लिखा कि भगवान से डरो केजरीवाल, ये झूठ तुम्हरे किस काम आएगा। आगे उन्होंने कहा कि मेरा बेटा तुमसे सवाल पूछेगा और तुम सवालों से बचोगे ये कभी सोचा नहीं था। पूर्व महापौर ने ख़त में लिखा कि मेरे बेटे ने तुमसे छोटी सी जानकारी मांगी है वो उसे दे दो। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा किसी का एजेंट नहीं है, बस सच का एजेंट है। मेरा बेटा बहुत जिद्दी है, उसने दो दिन से कुछ नहीं खाया है। आगे उन्होंने लिखा कि मुझे गर्व है कि मैंने ऐसे बेटे को जन्म दिया।

‘गोविंदा बन गए हैं केजरीवाल’- कपिल

आप मुखिया अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाने वाले आप के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ट्वीट कर ने अरविन्द केजरीवाल की तुलना बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा से की है। कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ का गोविंदा कहा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक सच को छुपाने के लिए 100 झूठ बोल रहे हैं। आप के मंत्री पद से हटाये गए कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top