बुजुर्ग दंपति साबित नहीं कर सका धनुष को अपना बेटा, फैसला धनुष के पक्ष में

बुजुर्ग दंपति साबित नहीं कर सका धनुष को अपना बेटा, फैसला धनुष के पक्ष मेंअभिनेता धनुष।

मद्रास। ’रांझणा‘ फेम धनुष आखिरकार उन पर चल रहे चर्चित पैटर्निटी केस जीत चुके हैं। कोर्ट ने धनुष को अपना बेटा बताने वाले बुजुर्ग दंपति द्वारा यह साबित नहीं कर पाने की स्थिति में उनके दावे को खारिज कर दिया। मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच ने इससे पहले दंपति द्वारा बताए गए तिल व एक दाग के निशान की जांच कराई थी। साथ ही उनके द्वारा दावे के समर्थन में पेश किए गए धनुष की कक्षा 10वीं के सर्टिफिकेट्स की सत्यता की भी जांच कराई, जिसमें उनके कथित आईडेन्टिफिकेशन मार्क्स का जिक्र था। हालांकि जांच में निशान नहीं मिले जिससे की इसकी पुष्टि होती।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उल्लेखनीय है कि पिछले साल नवंबर में काथीरेसन और मीनाक्षी ने 'रांझणा' फेम धनुष को बेटा बताते हुए उनसे हर महीने 65 हजार रुपये गुजारा भत्ता देने की मांग की थी। कोर्ट ने इस मामले में धनुष का डीएनए टेस्ट करने का सुझाव भी दिया था, लेकिन धनुष और उनके वकील दोनों ने इसे मानने से इनकार कर दिया था। एक्टर ने दंपती के दावे को पूरी तरह से गलत बताया और केस खारिज करने की मांग की थी। यही नहीं बुजुर्ग द्वारा मांग किए गए 65 हजार रुपये प्रति माह गुजारा भत्ते का हवाला देते हुए कहा था कि मुझे ब्लैकमेल करने के लिए दंपती का इस्तेमाल किया जा रहा है।

आईडेन्टिफिकेशन मार्क्स की मेडिकल जांच करने वाले मदुरई मेडिकल कॉलेज के डाक्टरों को धनुष के शरीर पर दोनों आईडेन्टिफिकेशन मार्क्स नहीं मिले। उनका कहना था कि तिल को लेजर तकनीक से हटाया जा सकता है, लेकिन दाग आसानी से नहीं हटाए जा सकते। इसी के बाद फैसला धनुष के पक्ष में चला गया।

ये था दावा

दंपती का आरोप था कि धनुष कक्षा 10वीं में पढ़ते हुए हॉस्टल से भाग गए थे और उसके बाद वह फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा से मिले, जिन्होंने अपने घर में उन्हें रख लिया। दंपती ने यह भी कहा था कि धनुष जब फिल्मों में सफल हो गए तो कस्तूरी राजा के परिवार ने उन्हें बेटे के तौर पर स्वीकार कर लिया। आपकों बता दें कि धनुष ने सुपरस्‍टार रजनीकांत की बेटी ऐश्‍वर्या से शादी की है। उनसे दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top