और जब मुकुट पहनकर हार्ले डेविडसन से निकले ‘रावण’ , पुलिस ने काटा चालान

और जब मुकुट पहनकर हार्ले डेविडसन से निकले ‘रावण’ , पुलिस ने काटा चालानरावण की पोशाक पहने बाइक चलाते एक्मुटर मुकेश ऋषि

नई दिल्ली। लाल किला मैदान में आयोजित रामलीला में रावण का किरदार निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता को इंडिया गेट पर बिना हेलमेट के बाइक चलाना महंगा पड़ गया। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट की बजाय मुकुट पहनकर बाइक चलाने के लिए मुकेश ऋषि का चालान काट दिया और उनपर जुर्माना लगाया गया।

मुकेश ऋषि लाल किला मैदान में आयोजित हो रही एक रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे हैं। इंडिया गेट के आसपास रावण की वेशभूषा में मोटरसाइकिल चलाते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद पुलिस ने उनको नोटिस भेजा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया उन्होंने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस मुख्यालय पहुंचकर जुर्माना भरा।

संबंधित खबर :- जब रामलीला में राम और रावण ने उर्दू में बोले डायलाग्स

रामायण का रावण तो पुष्पक विमान पर सवार होता था लेकिन आधुनिक रावण बने मुकेश ऋषि हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार होकर इंडिया गेट की सैर करने निकले थे। बताया जा रहा है कि उन्हें किसी टीवी चैनल में इंटरव्यू देने था इसलिए वह रावण की वेश भूषा में ही निकल पड़े। उन्हें देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते भी देखे गए। हालांकि कानून और ट्रैफिक नियम सबके लिए समान हैं चाहें वह एक आम आदमी हो चाहे कोई अभिनेता, इसी वजह से उन्हें बिना हेलमेट बाइक चलाने पर चालान भरना पड़ा।

संबंधित खबर :- अलग- अलग मान्यताओं के चलते इन विशेष जगहों पर नहीं होता रावण दहन, जानें क्या हैं कारण

संबंधित खबर :- यहां दशहरे में नहीं फूंका जाता रावण, लोग करते हैं पूजा और आरती

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top