Top

‘बाहुबली 2’ की शूटिंग पूरी करने के दौरान रुपयों की किल्लत से गुजरे प्रभास 

‘बाहुबली 2’ की शूटिंग पूरी करने के दौरान रुपयों की किल्लत से गुजरे प्रभास जियो मामी फिल्म महोत्सव में 22 अक्टूबर को दिखाई जाएगी एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2 : कन्क्लूजन’ की पहली झलक।

मुम्बई। हर अच्छी चीज़ के लिए कुछ कुर्बानी भी देनी ही पड़ती है। शायद यही कारण था कि बाहुबली जैसी बड़ी बजट की फिल्म करने वाले अभिनेता प्रभास को इसकी शूटिंग पूरी करने के लिए कई ऐशो आराम तक को भुलाना पड़ा था। जी हाँ , हाल ही में प्रभास के ये राज फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एनटीवी तेलुगु से बातचीत के दौरान खोले। उन्होंने बताया कि बाहुबली फिल्म को प्रभास और उसकी कास्ट एंड क्रू ने चार साल दिए हैं। इस फिल्म के लीड एक्टर प्रभास को डायरेक्टर राजामौली ने ही किसी और फिल्म साइन करने से मना कर दिया था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

वहीं इस फिल्म के लिए डेडिकेटिड एक्टर प्रभास सीरियस थे। जिसके कारण डायरेक्टर से रुपयों की बात तक नहीं की। उन्होंने बताया कि प्रभास के पास विज्ञापन और फिल्म के खूब ऑफर थे पर इनका पूरा फोकस ‘बाहुबली’ पर था।

ये भी पढ़ें : बाहुबली ने लंदन में मैडम तुसाद का किला किया फतह

ऐसे में एक समय ऐसा आया जब प्रभास पैसे ना होने की वजह से परेशान था। इस दौरान प्रभास के पास एक 10 करोड़ रुपये के ऐड का ऑफर भी था, पर उसने उसे भी स्वीकार नहीं किया।

किसी ने फिल्म के इतनी बड़ी कामयाबी के बारे में नहीं सोचा था

डायरेक्टर राजामौली बताया फिल्म बनते समय किसी ने यह कतई नहीं सोचा था कि फिल्म सफलता के नए रिकॉर्ड कायम करेगी।

ये भी पढ़ें : बाहुबली 2 की सफलता के बाद जल्द ही बन सकती है बाहुबली 3, ये रहे 10 बड़े सबूत

फिल्म की डिमांड के कारण चार वर्षों तक प्रभास अपने परिवार और दोस्तों को भी समय नहीं दे पाये थे, इसलिए अब जब कि फुरसत के लम्हें मिले हैं वे पूरी तरह से इसे अपने परिवार और दोस्तों को समर्पित करना चाहते है।

बाहुबली 2 की रिलीज़ के बाद दो दिन सो नहीं पाए प्रभास

हाल ही में फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि 'बाहुबली 2' की रिलीज़ के बाद लगभग 48 घंटों तक प्रभास सो नहीं पाए। खास बात ये कि उनकी नींद उड़ने की वजह कोई तनाव नहीं, बल्कि फोन कॉल्स थे।

ये भी पढ़ें : यहां है बाहुबली का राज्य माहिष्मती, काल्पनिक नहीं हैं बाहुबली के किरदार, ये रहे प्रमाण

करीबी सूत्रों की मानें तो फिल्म की रिलीज़ के बाद प्रभास के पास फोन की बाढ़ सी आ गई। हर कोई प्रभास को उनके शानदार प्रदर्शन और फिल्म की ग्रैंड ओपनिंग के लिए बधाई देना चाहता था। इसिलए तकरीबन 48 घंटे का लंबा समय प्रभास ने केवल फोन पर बिताए।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.