मैं हिंदू नहीं, मोदी विरोधी हूं : प्रकाश राज

मैं हिंदू नहीं, मोदी विरोधी हूं : प्रकाश राजसाभार: इंटरनेट।

हैदराबाद (आईएएनएस)। अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि वह हिन्दू विरोधी नहीं हैं वो केवल मोदी का विरोध करते हैं। आलोचकों ने उन पर गलत आरोप लगाए हैं। इंडिया टुडे के साउथ कॉन्क्लेव में आए अभिनेता ने कहा, "आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं।"

वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा नेता तथा केन्द्रीय मंत्री अनन्त कुमार हेगड़े की तरफ इशारा कर रहे थे।उन्होंने कहा कि कातिलों का समर्थन करने वाले खुद को हिन्दू नहीं बोल सकते।उन्होंने कहा कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद मोदी समर्थकों के जश्न मनाने पर उन्होंने मोदी से प्रतिक्रिया मांगी थी तब प्रधानमंत्री शांत थे।

ये भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश: तिरूमाला मंदिर से निकाले जाएंगे 44 गैर-हिन्दू कर्मचारी, सरकार अन्य विभागों में देगी नौकरी

पूर्व पत्रकार के दोस्त प्रकाश राज ने कहा कि एक सच्चा हिन्दू ऐसे कामों का समर्थन नहीं कर सकता। फिल्म अभिनेता के बयान के बाद श्रोताओं के बीच बैठे तेलंगाना के भाजपा प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने प्रतिरोध किया। इस पर अभिनेता ने अपना पक्ष रखते हुए उनसे कहा कि अगर वह उन्हें हिन्दू विरोधी बोल सकते हैं तो वे भी उन्हें बोल सकते हैं कि वे हिन्दू नहीं हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:    prakash raj 
Share it
Share it
Share it
Top