ऑस्कर अवार्ड विनिंग मूवी के एक्टर को हुआ कैंसर, मदद के लिए लोगों ने लगायी गुहार

Ashutosh OjhaAshutosh Ojha   17 July 2017 10:22 PM GMT

ऑस्कर अवार्ड विनिंग मूवी के एक्टर को हुआ कैंसर, मदद के लिए लोगों ने लगायी गुहारपान सिंह तोमर में अभिनेता सीताराम पांचाल

लखनऊ। नरवाना हरियाणा में पले बढ़े और एनएसडी दिल्ली की नाट्य मंडली से कढ़े हुए अभिनेता सीताराम पांचाल कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। बैंडिट क्वीन, पीपली लाइव, स्लमडॉग मिलिनेयर, पान सिंह तोमर और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में कामकर सीताराम पांचाल अपनी काबिलियत का लोहा मनवा चुके है। आपको बता दें कि ऑस्कर अवार्ड विनिंग स्लमडॉग मिलिनेयर फिल्म में भी सीताराम पांचाल काम कर चुके है।

सीताराम पांचाल

सोशल मीडिया पर उनकी मदद के लिए एक कैम्पेन चलाया जा रहा है। राजीव भाटिया की फेसबुक प्रोफाइल से सीताराम पांचाल की एक फोटो शेयर की गई है और लोगों से मदद की गुहार लगाई गई है। पोस्ट में चार पांच फोटो के साथ राजीव ने लिखा है कि आज मै सीतू भाई से मिला। मिलने पर उनके स्वास्थ को लेकर उनसे चर्चा हुयी, साथ ही उनकी फाइनेंसियल कंडीशन को लेकर भी चर्चा हुयी। राजीव भाटिया ने अपने पोस्ट में साफ़ लिखा है कि एक्टर सीताराम पंचाल की हालत ठीक नहीं है। इन्हें कैंसर हो गया है जिस कारण ये बहुत कमजोर भी हो गए है।

राजीव भाटिया ने अपने फेसबुक पोस्ट के द्वारा लोगों से अपील की है कि आप लोग मदत कीजिये साथ में सीताराम पांचाल का बैंक अकाउंट एवं बैंक डिटेल्स भी पोस्ट में लिखा हुआ है। जिसमें SITARAM PANCHAL HDFC BANK, Mira Road, Mumbai-401107, A/C NO.-10771000013197 RTGS/NEFT IFSC:HDFC0001077 लिखा हुआ है।

आपको बता दें कि अपने परिवार में अकेले कमाने वाले सीताराम जी और उनके परिवार को आपकी मदद की जरूरत है। हमारी और आपकी छोटी-छोटी मदद सीताराम जी को कैंसर से लड़ने में मदद करेगी।

सीताराम पांचाल

खुद सीताराम ने भी लगाई मदद की गुहार

सीताराम पांचाल ने अपने फेसबुक पेज पर मदद की गुहार लगाते हुए लिखा है, "भाइयो, मेरी हेल्प करो। मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है। आपका कलाकार भाई सीताराम पांचाल।"

फिल्मस्टार्स आए मदद के लिए आगे

जैसे-जैसे राजीव भाटिया की यह पोस्ट लोगों तक पहुंच रही है। वैसे-वैसे मदद के लिए कई लोग सामने आ रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री से संजय मिश्रा, सुशांत सिंह, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी और प्रोड्यूसर राकेश पासवान जैसे कई लोगों ने सीताराम की मदद करने की कोशिश की है। वहीं, फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने भी ट्वीट कर लोगों से मदद की अपील की हैं। सीताराम के लिए आम लोग भी सामने आ रहे हैं।

गाँव कनेक्शन भी आपसे इस खबर के माध्यम से आग्रह करता है कि आप सब जितना हो सके उतना सीताराम पांचाल की धन देकर मदत करें।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top