इंडिगो एयरलाइन के अधिकारियों को आदित्य नारायण ने दी धमकी, ज्यादा लगेज को लेकर हुई थी बहस

इंडिगो एयरलाइन के अधिकारियों को आदित्य नारायण ने दी धमकी, ज्यादा लगेज को लेकर हुई थी बहसआदित्य नारायन।

लखनऊ। पार्श्व गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण द्वारा एयरलाइन अधिकारी संग बदतमीजी करने का एक वीडियो सामने आया है। टीवी एकंर और सिंगर आदित्य वीडियो में इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी को धमकाते हुए दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो रायपुर एयरपोर्ट का है।

खबरों के मुताबिक आदित्य तय सीमा से अधिक लगेज लेकर इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट में सफर कर रहे थे। एयरलाइन अधिकारियों द्वारा इसका विरोध किए जाने पर वह उनसे भिड़ गए। मालूम हो कि फ्लाइट में 17 किलो वजन तक का सामान लेकर सफर करने की अनुमति थी। बहस के दौरान आदित्य ने अधिकारी से कहा- तुम कभी ना कभी तो पहुंचोगे ना बॉम्बे, फिर तुझे देख लूंगा।

यह भी पढ़ें- ताइवानी बैंड : हिंदी नहीं समझते, मगर हिंदुस्तानी संगीत के कायल

वीडियो यहां देखें

बता दें कि आदित्य रायपुर में दशहरा उत्सव में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे जिस दौरान रास्ते में उनकी झड़प हुई। वहां मौजूद बाकी स्टाफ ने आदित्य को शांत कराने की काफी कोशिश की लेकिन आदित्य गुस्से में आग बबूला हो चुके थे।

यह भी पढ़ें- लता मंगेशकर के लिए आनंद बख्शी ने 1973 में लिखी थी ये कविता

आदित्य ने फ्लाइट ऑफिसर से कहा कि कभी ना कभी तो तुम बॉम्बे पहुंचोगे और वहां पर तेरी चड्डी ना उतारी ना तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं। आदित्य वीडियो में किसी वीडियो शूट की भी बात कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि मैंने मामले को नहीं बढ़ाया है तुमने इस मामले को व्यक्तिगत तौर पर लेकर तूल दी है। आदित्य एयरलाइन ऑफिसर से काफी बदतमीजी करते दिख रहे हैं जबकि अधिकारी उनसे काफी शांत ढंग से बात करते दिख रहे हैं।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Share it
Share it
Share it
Top