शिव सेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ की हवाई यात्रा से बैन हटा

शिव सेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ की हवाई यात्रा से बैन हटारविंद्र गायकवाड़।

नई दिल्ली (भाषा)। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ को राहत मिल गयी है। एयर इंडिया ने उनकी हवाई यात्रा पर से बैन हटा लिया है। नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने चिट्ठी लिखकर एयर इंडिया से बैन हटाने को कहा था। गायकवाड़ ने नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू को चिट्ठी लिखकर घटना पर खेद जताया था।

इससे पहले आज शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एक बार फिर एअर इंडिया के विमानों में अपना टिकट बुक करने की कोशिश की, लेकिन एयरलाइन ने उनकी बुकिंग खारिज कर दी। एअर इंडिया के विमान में टिकट बुक करने के लिए शिवसेना सांसद का यह सातवां प्रयास है।

ये भी पढ़ें- गायकवाड़ मुद्दे पर शिवसेना सदस्यों का भारी हंगामा, लोस में अफरातफरी की स्थिति

गौरतलब है कि एयरलाइन के एक कर्मचारी पर हमला करने के बाद एयरलाइन ने अपने विमानों में गायकवाड़ के सफर करने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। एयरलाइन के सूत्र ने बताया, ‘‘हमारे वेब पोर्टल पर आज सुबह पांच बजे एक टिकट बुक करने का प्रयास किया जा रहा था।

यह टिकट 17 मार्च को दिल्ली से मुंबई और 24 मार्च को मुंबई से दिल्ली की यात्रा के लिये कराई जा रही थी।'' सूत्र ने बताया कि टिकट ‘रविंद्र गायकवाड़' के नाम से बुक की जा रही थी, जिसकी जानकारी हमें अपने ट्रैकर से मिली थी। बहरहाल, सभी घरेलू विमान वाहकों में उड़ान सेवा को लेकर उनपर लगे प्रतिबंध के बाद से सांसद इंडिगो विमान और स्पाइस जेट विमान में भी एक-एक बार टिकट बुक करने का प्रयास कर चुके हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top