अक्षय कुमार से बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी का बयान- 'मुझे काम का नशा, मैं बस तीन घंटे सोता हूं'

अक्षय कुमार से बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी का बयान-

लखनऊ। अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बुधवार सुबह एक गैर राजनीतिक इंटरव्यू लिया। यह इंटरव्यू 7 रेस कोर्स, लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास में हुआ। इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने जिंदगी के कई अनचाहे पहलूओं को सबके सामने रखा।

अपनी नींद के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह सिर्फ तीन से साढ़े तीन घंटा सोते हैं। उन्होंने कहा, "मुझे सिर्फ काम का नशा है। इसलिए मैं कम सोता हूं। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा मेरे अच्छे मित्र हैं। वह जब भी मुझसे मिलते हैं तो पूछते हैं कि आप ने अपने सोने का समय बढ़ाया या नहीं?"

अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि वह अक्षय की तरह अपने मां के साथ क्यों नहीं रहते? इस पर मोदी ने कहा कि मैं काफी कम उम्र में ही घर-परिवार छोड़ चुका हूं। मेरी मां अब खुद मुझे लोकसेवा में रहने के लिए प्रोत्साहित करती है। अन्य नेताओं के साथ रिश्ते पर पीएम ने कहा कि राजनीति में उनकी धुर प्रतिद्वंदी ममता बनर्जी साल भर में एक से दो बार जरूर मुझे कुर्ता भेजती हैं।

इससे पहले मंगलवार को अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मैं कुछ अनोखा करने जा रहा हूं। जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी बातचीत चुनाव के समय में सुकून भरा माहौल देगी। देश में जहां हर ओर चुनाव और राजनीति की बात हो रही है, यहां आप चैन की सांस ले सकेंगे। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ निष्पक्ष और पूरी तरह गैर राजनीतिक बातचीत करने का अवसर पाकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।"

(भाषा से इनपुट)

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top