साध्वी प्रज्ञा पर अमित शाह का आया बयान, चुनाव आयोग ने भी मांगी रिपोर्ट

अमित शाह ने जानकारी दी है कि बीजेपी ने अपने तीनों नेताओं के बयान को बेहद गंभीरता से लिया है। इस मसले को पार्टी के अनुशासन परिषद के पास भेज दिया गया है।

साध्वी प्रज्ञा पर अमित शाह का आया बयान, चुनाव आयोग ने भी मांगी रिपोर्ट

लखनऊ। साध्वी प्रज्ञा की ओर से नाथूराम गोडसे पर दिए विवादित बयान और उसके बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े और बीजेपी नेता नालिन कटील का साध्वी के इस बयान का समर्थन करने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भी बयान आ गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एनआई से बात करते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा और अनंत कुमार हेगड़े और नालिन कटील का गोडसे पर दिया हुआ बयान उनकी निजी राय है बीजेपी का इससे कोई मतलब नहीं है।

पार्टी आलाकमान ने मामले को गंभीरता से लिया

अमित शाह ने एएनआई से बात करते हुए जानकारी दी है कि बीजेपी ने अपने तीनों नेताओं के बयान को बेहद गंभीरता से लिया है। इस मसले को पार्टी के अनुशासन परिषद के पास भेज दिया गया है। पार्टी की डिसिप्लिनरी कमिटी इन तीनों नेताओं से उनके दिए हुए बयान पर सफाई मांगेगी और 10 दिनों के अंदर इस पर अपनी रिपोर्ट पार्टी आलाकमान के सामने रखेगी।

ये भी पढ़ें- निर्वाचन आयोग ने जारी किया प्रज्ञा ठाकुर को कारण बताओ नोटिस

चुनाव आयोग ने मामले का लिया संज्ञान

गुरूवार को देवास में एक रोड शो के दौरान साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को लेकर विवादित बयान दे दिया था। इस बयान को अब चुनाव आयोग ने भी संज्ञान में ले लिया है। चुनाव आयोग ने मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी बीएल कांताराव से साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर आज शाम तक रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

(इनपुट- एएनआई)

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.