अमिताभ और विराट कोहली से मिलने मुंबई पहुंचे मथुरा के दो बच्चे

अमिताभ और विराट कोहली से मिलने मुंबई पहुंचे मथुरा के दो बच्चेफोटो साभार: इंटरनेट

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के दो बच्चे अपने पसंदीदा अभिनेता अमिताभ बच्चन और क्रिकेट स्टार विराट कोहली से मिलने के लिए घर से बहाना बनाकर मुंबई पहुंच गए। दोनों बच्चों के इस तरह गायब हो जाने से हैरान-परेशान परिजन ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि जब तक पुलिस उन तक पहुंच पाती, दोनों बच्चे मुंबई से मथुरा लौट आए।

वृंदावन के कोतवाली प्रभारी ने बताया, "गौरा नगर में रहने वाले जयदेव श्रोत्रिय रे के दोनों बच्चे भावेश कुमार (14) और अमन (10) मंगलवार सुबह छह बजे दूध लाने के बहाने घर से निकले और ऑटो रिक्शा में बैठकर सीधे स्टेशन पहुंचे और सुबह सवा आठ बजे मुंबई जाने वाली पंजाब मेल पकड़कर अगली सुबह छत्रपति शिवाजी टर्मिनस उतर गए।"

उन्होंने बताया, "मुंबई पहुंच कर दोनों सीधे अमिताभ बच्चन के आवास ‘जलसा’ पहुंचे। अमिताभ से मिलने में नाकाम रहने के बाद उन्होंने विराट कोहली के घर जाने का इरादा बनाया, लेकिन रात होता देख अंतत: उन्होंने मथुरा लौटने का फैसला किया।"

अधिकारी ने बताया कि मुंबई के बोरीवली स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के जवानों ने दोनों को पकड़ लिया। सारी कहानी जानकर जीआरपी ने उनके पिता को फोन कर मुंबई बुलाया और फिर अपने पिता के साथ वे मथुरा लौट आए।

(एजेंसी)

ये भी पढ़ें- रिक्शे वाले के 6 साल के बेटे की प्रतिभा के कायल हुए डीएम, फेसबुक पर बताया ‘जादू की पुडि़या’

अखबार के संपादक भी रह चुके हैं संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर

हमारे पूर्वज ऐसे करते थे अन्न भंडारण, कई वर्षों तक सुरक्षित रहता था अनाज

Tags:    uttar pradesh 
Share it
Share it
Share it
Top