Top

एक और ‘हेट क्राइम’...मलेशिया में भारतीय मूल के युवक को पीटने के बाद किया यौन शोषण, मौत

एक और ‘हेट क्राइम’...मलेशिया में भारतीय मूल के युवक को पीटने के बाद किया यौन शोषण, मौतटी नवीन के साथ मोबाइल पर फोटो दिखाती उसकी रिश्तेदार ( फोटो: पीटीआई)

कुआलालंपुर (भाषा)। एआर रहमान जैसा संगीतकार बनने की इच्छा रखने वाले मलेशिया के एक एनआरआई किशोर की पांच युवकों ने कथित तौर पर नृशंस तरीके से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद देश में डराने-धमकाने और हमला करने की बढ़ती घटनाओं के खिलाफ गुस्सा पैदा हो गया है।

अठारह साल के छात्र टी नवीन की गुरुवार को पेनांग के जार्ज टाउन में एक अस्पताल में मौत हो गई। पांच युवकों ने एक विवाद के बाद नवीन की बुरी तरह पिटाई कर दी थी और कथित तौर पर उसका अप्राकृतिक यौन शोषण किया गया।

ये भी पढ़ें: जिस मुद्दे पर देशभर में हुआ था विवाद, उस पर केरल की 17 मस्जिदों ने लिया सराहनीय फैसला

नवीन और उसके एक दोस्त पर बीते शनिवार को हमला हुआ था और उसे बुरी तरह हेलमेट से पीटा गया था जिसके बाद पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया जो उसके पूर्व सहपाठी बताए जाते हैं।

स्टेट टाइम्स की खबर के अनुसार पूरा घटनाक्रम तब शुरू हुआ जब दो युवकों ने नवीन और उसके दोस्त प्रेवलिन को परेशान करना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ गया और पांच युवकों ने दोनों की बुरी तरह पिटाई की। प्रेवलिन की आंख में चोट आई लेकिन बुरी तरह पिटाई होने से नवीन के सिर और पेट में गंभीर चोटें आई।

ये भी पढ़ें: अनंतनाग में पुुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, एसएचओ समेत पांच जवान शहीद

अखबार के अनुसार उसका अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया गया। गुरुवार उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें शौचालय की कमी दे रही महिलाओं को यूटीआई इंफेक्शन, जानें कैसे बचें इस बीमारी से

नवीन की मां डी शांति ने द स्टार अखबार को बताया कि उनके बेटे का स्वभाव और हावभाव सरल होने के कारण एक संदिग्ध ने तीन साल पहले उसे परेशान किया था लेकिन तब नवीन शांत रहा था ताकि मामला ज्यादा नहीं बढ़े।

रहमान ने टी नवीन के ठीक होने के लिए की थी दुआ

नवीन के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा देखा गया और एआर रहमान का ध्यान भी इस मामले की तरफ गया है जिनके जैसा संगीतकार नवीन बनना चाहता था। रहमान ने पहले नवीन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया था।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.