आप का एक और विधायक बागी, केजरीवाल को चापलूसों से सावधान रहने की नसीहत

आप का एक और विधायक बागी, केजरीवाल को चापलूसों से सावधान रहने की नसीहतआप विधायक राजेश रिषि।

नई दिल्ली (भाषा)। बवाना से विधायक वेद प्रकाश के आप छोड़ने के कुछ दिन बाद पार्टी के एक अन्य विधायक ने आज असंतोष जताते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘चापलूसों' के खिलाफ आगाह किया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जनकपुरी से आप विधायक राजेश रिषि ने लगातार किए गए ट्वीट में दोहों का जिक्र करते हुए कहा कि अगर कोई चापलूसों पर भरोसा करता है तो इसका मतलब है कि उसकी सत्ता का अंत निकट है और उन्होंने इसमें केजरीवाल को टैग कर दिया।

राजेश रिषि का ट्वीट जिसे उन्हाेंने बाद में डिलीट कर दिया था।

बाद में रिषि ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए। पंजाब और गोवा में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद 23 अप्रैल को दिल्ली में पहली बार नगर निगम चुनाव लड़ने की तैयारी में लगी आप को इससे शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ा। पार्टी ने नुकसान की भरपाई करने की कोशिश करते हुए दावा किया कि पार्टी नेतृत्व और विधायक के बीच सब कुछ ठीक है। विधायक से लगातार प्रयासों के बावजूद संपर्क नहीं हो सका।

ये भी पढ़ें- एमसीडी चुनाव से पहले आप को झटका, विधायक वेद प्रकाश भाजपा में शामिल

उनके कार्यालय ने बताया कि रिषि आज सुबह से बाहर हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक रिषि की नाराजगी के पीछे नगर निगम चुनावों में टिकट के बंटवारे की वजह हो सकती है। आप के बवाना से विधायक ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए इस सप्ताह पार्टी छोड़ दी थी। वह भी टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी से नाराज थे। रिषि गत माह एक महिला पर हमला करने के लिए अपने भाई की गिरफ्तारी के बाद खबरों में थे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top