शर्मनाक: लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ कर्नल ने किया बलात्कार

शर्मनाक: लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ कर्नल ने किया बलात्कारप्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। हिमाचल प्रदेश में के आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात एक कर्नल को लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि थल सेना के 56 वर्षीय कर्नल ने लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी को अपने घर बुलाकर रेप कर दिया। पीड़िता का पिता शिमला स्थिति सेना की ट्रेनिंग कमांड में तैनात है। यह कमांड सेना के उन 7 कमांड में से एक है जहां देश के सुरक्षाबलों की ट्रेनिंग देकर उन्हें और बेहतर बनाया जाता है।

21 साल की पीड़िता ने सोमवार को आरोपी कर्नल के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया मामले की प्राथमिक जांच करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक सौम्या सम्बासिवन ने कर्नल के खिलाफ शिकायत दर्ज होने और उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- कोर्ट से छूटते ही हाफिज सईद बोला मेरी रिहाई पाकिस्तान की आजादी

हालांकि पुलिस ने आरोपी की पहचान बताने से इनकार किया है।पुलिस ने पीड़िता का बयान रिकॉर्ड किया है और उसका मेडिकल भी कराया है। आरोपी कर्नल का गुरुवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जा सकता है।मामले में खबर है कि आरोपी कर्नल पीड़िता से फोन पर बातें किया करता था। उसने सोमवार को अपने घर पर इनवाइट किया और फिर मौका पाकर उसका बलात्कार कर दिया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top