पुलवामा हमले पर नरेंद्र मोदी का बयान- आतंकी संगठनों ने गलती की, उन्हें कीमत चुकानी होगी

पीएम मोदी ने कहा सुरक्षा बलों को आतंकियों पर कार्यवाही करने की पूरी छूट दी गई है।

पुलवामा हमले पर नरेंद्र मोदी का बयान- आतंकी संगठनों ने गलती की, उन्हें कीमत चुकानी होगी

लखनऊ। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों और पड़ोसी देश पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा। बंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन करने के अवसर पर पीएम मोदी ने कहा सुरक्षा बलों को आतंकियों पर कार्यवाही करने की पूरी छूट दी गई है। उन्होंने कहा कि आतंकी संगठन एक बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं, उनको इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्हें उनकी किये की सजा जरूर मिलेगी। जवानों के रक्त की एक-एक बूंद की कीमत उन्हें चुकानी होगी।

इस मामले में सरकार की हो रही आलोचना पर पीएम मोदी ने कहा कि वह सरकार की आलोचना करने वालों का भी सम्मान करते हैं। उनको आलोचना करने का अधिकार है। लेकिन यह पक्ष-विपक्ष करने का समय नहीं एकजुट होने का समय है। पूरे देश को एकजुट होकर इस हमले का मुकाबला करना चाहिए। एक स्वर में पूरे देश को आतंक के खिलाफ लड़ाई लड़नी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं।



पाकिस्तान पर निशाना

पीएम मोदी ने इस अवसर पर पाकिस्तान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश पाकिस्तान बहुत बड़ी गफलत में है कि वह ऐसा कर के भारत को बदहाल कर सकता है। उसके ये मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। पाकिस्तान तबाही के रास्ते पर हैं जबकि हम तरक्की के रास्ते पर हैं।

वैश्विक समुदाय को धन्यवाद देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिन देशों ने सख्त शब्दों में इस आतंकी हमला की है, उनका मैं आभारी हूं। आतंकवाद के खिलाफ सभी मानवतावादी शक्तियों को एक होकर लड़ना ही होगा।

आपको बता दें कि गुरूवार शाम जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

पढ़ें- पुलवामा हमला: भारत ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस लिया


पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला, 40 जवान शहीद

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top